Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Corona effect : एंडी मरे ने कहा, US Open से अभी और हटेंगे खिलाड़ी...

webdunia
शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 (21:24 IST)
लंदन। पूर्व ओलंपिक चैंपियन और 3 बार के ग्रैंड स्लेम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने कहा है कि विश्व की नंबर एक महिला खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी के साल के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन से हटने के बाद और खिलाड़ी भी कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए यूएस ओपन से हट सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया की बार्टी ने गुरुवार को कहा था कि वह अमेरिका की यात्रा करने को लेकर सहज महसूस नहीं कर रही हैं और यूएस ओपन से हट रही हैं। यूएस ओपन 31 अगस्त से शुरू होना निर्धारित है। पूर्व नंबर एक मरे ने ब्रिटिश मीडिया से कहा, मैंने सुना है कि कुछ शीर्ष पुरुष खिलाड़ी यूएस ओपन में नहीं खेलने जा रहे हैं और मुझे लगता है कि इसके पीछे कोरोना का ही मामला हो सकता है।

खेलना या नहीं खेलना हर किसी का निजी फैसला है। यदि वे खुद को सुरक्षित नहीं समझते हैं, सहज महसूस नहीं करते हैं, यात्रा कर खुद को और अपनी टीम को खतरे में डालना नहीं चाहते हैं तो इस बात को समझा जा सकता है।विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और नंबर दो राफेल नडाल तथा पूर्व नंबर एक सेरेना विलियम्स यूएस ओपन के अभ्यास टूर्नामेंट वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन में खेलने जा रहे हैं जो इस बार 20 से 28 अगस्त तक न्यूयॉर्क में होगा।

इससे पहले यह टूर्नामेंट सिनसिनाटी में आयोजित किया जाता रहा था लेकिन कोरोना के कारण इस बार न्यूयॉर्क में होने जा रहा है। दोनों टूर्नामेंट दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। अमेरिकी टेनिस संघ इन टूर्नामेंटों के लिए जैविक सुरक्षा वातावरण तैयार करेगा।(वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वीरेंद्र सहवाग और सरदार सिंह 'राष्ट्रीय खेल पुरस्कार' चयन पैनल में शामिल