Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

याद है 'ओह भाई मारो मुझे', कहने वाला पाक फैन, उसने अब दे दी है टीम को वॉर्निंग (वीडियो)

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 (15:40 IST)
भारत पाकिस्तान अंतिम बार आईसीसी वनडे विश्वकप 2019 में भिड़े थे। इस वर्षा बाधित मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया था।

भारत ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 336 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था और पाकिस्तान की चुनौती को उभरने से पहले ही ध्वस्त कर दिया था। पाकिस्तान की पारी में जब उसका स्कोर 35 ओवर में 6 विकेट पर 166 रन था, तब बारिश आने के कारण खेल रोक देना पड़ा था।

35 ओवर के समय डकवर्थ-लुईस नियम के तहत स्कोर 252 रन था और पाकिस्तानी टीम उस समय 86 रन से पीछे थी। बारिश रुकने के बाद खेल जब शुरू हुआ तो पाकिस्तान के लिए ओवर 40 कर दिए गए और लक्ष्य 302 रन कर दिया गया था। पाकिस्तान को शेष 5 ओवर में 136 रन बनाने थे, जो असंभव काम था। पाकिस्तान की टीम 6 विकेट पर 212 रन तक ही पहुंच सकी थी।

इस मैच के बाद पाकिस्तान के एक फैन का वीडियो बहुत वायरल हुआ था। जिसने कहा था कि मुल्क की अर्थव्यस्था खराब है ऐसे में क्रिकेट ही लोगों के चहरे परे खुशी ला पाता है लेकिन पाक टीम ने उन्हें निराश किया है। इसके बाद तो जो उन्होंने डायलॉग बोले थे वो आज भी लोगों को याद है।

'कल रात यह लोग पिज्जा खा रहे थे, बर्गर खा रहे थे', 'ओह भाई मारो मुझे', 'यह कोई मजाक चल रहा है', 'इन्होंने वक्त बदल दिए जज्जबात बदल दिए, जिंदगी बदल दी', ऐसे कई वाक्य आज भी इस दुखी पाक फैन द्वारा बोले गए यह वाक्य भारतीय फैंस को याद है। इसका कारण यह है कि इस पर कई मीम्स और जोक्स बन चुके हैं।

हालांकि अब यह नौबत नहीं आए इस कारण टी-20 विश्वकप में भारत से भिड़ने से पहले ही इस फैन ने पाकिस्तानी टीम को वार्निंग दे दी है। मोमीन शाकिब नाम के इस शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

इस वीडियो में मोमीन शाकिब ने कहा कि  "क्या आप तैयार है जज्बात से भरपूर भारत पाक मैच के लिए। दो ही तो मैच हैं जो आपकी सांसे रोक सकते हैं। एक भारत पाकिस्तान का मैच और दूसरा लगान में आमिर खान वाला। खुदा की कसम ऐसा लगता है कि कल ही 2019 था। यह मैच भारत के लिए जीतना बहुत जरूर है।"

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ऑस्ट्रेलिया ने अभ्यास मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीता और बल्लेबाजी चुनी