Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कैसा होगा टीवी के सितारों का न्यू ईयर सेलिब्रेशन?

हमें फॉलो करें कैसा होगा टीवी के सितारों का न्यू ईयर सेलिब्रेशन?
वर्ष 2008 का स्वागत सब अपने-अपने तरीके से करेंगे। टीवी कलाकारों ने भी योजनाएँ बना ली है। वे कहाँ और किस तरह से इस अवसर को मनाएँगे, आइए जाने :

मनीष नागदेव
क्रिसमस और नए वर्ष पर छुट्टियाँ होती हैं। मैं इस बार अपने दोस्तों के साथ गोवा जाऊँगा। मुझे मुंबई की फाइव स्टार पार्टियों की बजाय गोवा में घूमना बेहद पसंद है। मैं दो वर्ष में एक बार वहाँ पर जरूर जाता हूँ।

webdunia
झलक ठक्कर
नए वर्ष के पहले दिन मेरे दादा का जन्मदिन होता है, इसलिए ज्यादातर मैं अपने परिवार के साथ उनका जन्मदिवस मनाती हूँ। क्रिसमस की छुट्टियाँ बिताने के बाद मैं नए वर्ष की पार्टी के लिए मुंबई आऊँगी। मेरे दोस्तों ने योजनाएँ बना रखी हैं। पिछले वर्ष मैंने न्यू ईयर पार्टी अपने परिवार के साथ मनाई थी। घर पर रखी गई इस पार्टी में हम सुबह होने तक नाचे थे।

webdunia
करण मेहरा
नए वर्ष के उपलक्ष्य पर मैं 31 तारीख को अपने शहर जाऊँगा। उस दिन सारा समय अपने परिवार के बीच बिताऊँगा। दोस्तों और परिवार के साथ जोरदार पार्टी होगी। मेरे विचार से परिवार के बिना न्यू ईयर की पार्टी मनाने का कोई मतलब नहीं है। नए वर्ष में मैं कोई संकल्प नहीं लूँगा। जैसा हूँ वैसा ही रहूँगा क्योंकि जो भी संकल्प मैं लेता हूँ उसका पालन मैं ज्यादा दिनों तक नहीं कर पाता।

webdunia
आम्रपाली
अपने दोस्तों के साथ क्रूज़ पार्टी पर जाने की मेरी योजना है। इस वर्ष मेरी बहन भी मेरे साथ होगी। कुछ वर्षों पहले जयपुर में मैं अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में शामिल हुई थी। हमारे सामने राजस्थानी कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे थे। वो पार्टी मुझे अब तक याद है। नए वर्ष पर मैं अपने गुस्से पर काबू रखने की कोशिश करूँगी।

webdunia
अमित वर्मा
नए वर्ष पर पार्टी तो जरूर होगी, लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। मेरे दोस्त गोवा जा रहे हैं, लेकिन मैं शूटिंग में उलझा हुआ हूँ। उस समय या तो मैं मुंबई में दोस्तों के साथ जश्न मनाऊँगा या फिर लोनावाला में किसी के घर पार्टी में शामिल रहूँगा।

webdunia
मृणाल देशराज
अमेरिका से मेरे कुछ दोस्त आ रहे हैं। हम लंबे समय के बाद मिलने वाले हैं। इसलिए हमने गोवा जाने का कार्यक्रम बनाया है। न्यू ईयर की पार्टी के लिए गोवा बेहतरीन जगह है और वहाँ पर दोस्तों का साथ मिल जाएँ तो कहना ही क्या।

webdunia
प्रशांत राज
मुझे होटलों में न्यू ईयर पर आयोजित पार्टियाँ बिलकुल पसंद नहीं है। मुझे घर पर अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाना अच्छा लगता है। इस वर्ष भी मैं ऐसा ही करूँगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi