Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नया धारावाहिक : एक थी राजकुमारी

हमें फॉलो करें नया धारावाहिक : एक थी राजकुमारी
कहानी है युवा राजकुमारी प्रियवंदा की, जिसने राजमहल के बाहर कभी कदम नहीं रखा। 18 वर्ष तक राजमहल के अंदर जिंदगी जीने के बाद वह राजमहल से भागकर बाहरी दुनिया को जाँचने व परखने का निर्णय लेती है।

उसकी एकमात्र इच्छा है कि वह आजादी को महसूस करें। दूसरी 18 वर्षीय आम लड़कियों की तरह अपनी जिंदगी जिएँ, लेकिन बाहरी दुनिया से वह बिलकुल अंजान है। उसका गलत निर्णय उसे मुसीबतों में फँसा देता हैं।

उसकी जिंदगी में कई तरह की उलझनें और जटिलताएँ आती हैं। उन मुसीबतों का सामना करते हुए प्रियवंदा जीवन में आगे बढ़ती हैं, उस यात्रा की कहानी है ‘एक थी राजकुमारी’।

webdunia
इस धारावाहिक में अर्जुन सिंघानिया और प्रियवंदा के बीच एक रोमांटिक कहानी भी है। दोनों एक-दूसरे के करीब आकर आगे बढ़ना चाहते हैं, लेकिन रास्ता भटक जाते हैं। उनकी संगति कुछ गलत किस्म के लोगों से हो जाती है। जब उन्हें अपनी गलती का अहसास होता है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है।

इस धारावाहिक में यह संदेश भी दिया गया है कि हर इंसान को अपने किए की सजा मिलती है। छोटों को बड़ों की बात मानना चाहिए क्योंकि वे अपने अनुभवों के आधार पर सही रास्ता दिखाते हैं।

यह धारावाहिक मुंबई के बाहर फिल्माया जा रहा है। कुछ हिस्सा पटौदी पैलेस में फिल्माया जा रहा है, जिससे इस धारावाहिक की भव्यता बढ़ जाती है। इसके अलावा दिल्ली की सड़कों पर भी इसकी शूटिंग की गई है।

चाँदनी चौक, इंडिया गेट, कुतुबमीनार जैसे कई दर्शनीय और ऐतिहासिक स्थल दर्शकों को देखने को मिलेंगे। रोमांटिक दृश्यों को लाल किले में फिल्माया गया है।

webdunia
स्मिता जयकर, रीटा भादुड़ी, पारितोष सैंड, नेहा, अली मर्चेंट, आयुष्मा खुराना, साक्षी तलवार, इमरान खान, अनीशा हिंदूजा, विजय आईदसानी, प्रभा सिन्हा ने इसमें अभिनय किया है। अनुराधा प्रसाद इसकी निर्माता और के मोहित कुमार झा इसके निर्देशक हैं।

सत्रह दिसंबर से यह धारावाहिक ‘जी नैक्स्ट’ पर शुरू हो गया है। सोमवार से गुरुवार तक हर रात दस बजे इसे देखा जा सकता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi