दीपिका ने जीता 'बिग बॉस 12' का ग्रैंड फिनाले, फर्स्ट रनर अप श्रीसंत से बेहद खास है उनका रिश्ता

सोमवार, 31 दिसंबर 2018 (00:13 IST)
मुंबई। सलमान खान द्वारा प्रस्तुत बहुचर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' का ग्रैंड फिनाले में रविवार को दीपिका कक्कड़ ने जीत लिया है। इस जीत के साथ दीपिका ने 30 लाख की इनामी राशि भी जीती। उन्होंने खिताब के प्रबल दावेदार और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को शिकस्त दी।
 
 
श्रीसंत को 'बिग बॉस 12' में उपविजेता से ही संतोष करना पड़ा जबकि दीपक ठाकुर तीसरे स्थान पर रहे। सनद रहे कि दीपक ने बिग बॉस के विजेता की घोषणा होने के पहले ही पैसे लेकर यह शो छोड़ दिया था।
 
'बिग बॉस 12' का यह संस्करण का सफर 105 दिनों तक चला। इस दौरान घर के भीतर खूब ड्रामा हुआ। दीपिका कक्कड़ ने 15 प्रतियोगियों को पछाड़ा। बिग बॉस में टॉप 5 में दीपिका के अलावा श्रीसंत, करणवीर, रोमिल और दीपक ठाकुर पहुंचे थे। करणवीर विजेता की दौड़ में सबसे पहले बाहर हुए। करणवीर के बेघर होने के कुछ देर बाद ही रोमिल भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गए।
 
इस बार बिग बॉस ने सीजन का सबसे बड़ा दांव चलते हुए शीर्ष के 3 प्रतियोगियों को पैसे लेकर शो को छोड़ने का ऑफर दिया था। इस ऑफर को दी‍पक ठाकुर ने स्वीकार कर लिया और वे 20 लाख रुपए लेकर विजेता की दौड़ से बाहर हो गए थे। 
 
अंतिम तीन प्रतियोगियों में दीपक के बाहर होने के बाद बिग बॉस के घर में केवल 2 लोग दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत ही बचे थे। आखिरकार दीपिका की किस्मत ने जोर मारा और उन्हें 'बिग बॉस 12' का विजेता घोषित किया गया। श्रीसंत और दीपिका एक दूसरे को भाई बहन मानते आए हैं, लिहाजा श्रीसंत को दीपिका के विजेता बनने से खुशी ही हुई।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख चीन में भी नहीं चला आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का जादू