Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ISIS ने पोस्टर गर्ल को बनाया सेक्स स्लेव, फिर पीट-पीट कर मार डाला...

webdunia

WD

गुरुवार, 31 दिसंबर 2015 (13:38 IST)
एक कमसिन खूबसूरत लड़की जिहाद के भ्रम में जा आस्ट्रिया से जा पहुंची इस्लामिक स्टेट के पास मगर उसका जो हाल हुआ उसे देख-सुन कर किसी का भी कलेजा कांप उठेगा। ऑस्ट्रिया के वियना में रहने वाली समरा केसिनोविक (17) अपनी 15 साल की दोस्‍त सबीना सैलिमोविक के साथ आतंकी संगठन आईएस में शामिल होने के लिए घर छोड़कर भाग गई थी। 
अप्रैल 2014 में सीरिया पहुंचने के बाद हाथों में एके-47 लेकर वह इस्‍लामिक स्‍टेट की पोस्‍टर गर्ल बन गई थी। उसके चारों ओर हथियार बंद आईएस के आतंकी खड़े थे। समरा के फोटो सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित-प्रसारित किए गए थे और उसके माध्यम से यूरोप और अन्य मुस्लिम बहुल देशों से कई लड़कियों को इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए उकसाया गया था। 
जरूर पढ़ें,  स्तनपान कराया तो मां के टुकड़े-टुकड़े कर डाले

समरा के फोटो सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित-प्रसारित किए गए थे और उसके माध्यम से यूरोप और अन्य मुस्लिम बहुल देशों से कई लड़कियों को इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए उकसाया गया था। 

लेकिन अब जो घिनौनी दास्तां सामने आई है उसे पढ़ने के बाद पता चलता है कि इन आतंकियों के लिए लड़कियां सिर्फ देहसुख के लिए हैं। अगले पन्ने पर फोटो और पूरी स्टोरी..

अब जो घिनौनी दास्तां सामने आई है उसे पढ़ने के बाद पता चलता है कि इन आतंकियों के लिए लड़कियां सिर्फ देहसुख के लिए हैं। ट्यूनीशिया के एक पूर्व चरमपंथी ने खुलासा किया है कि उसे नए लड़ाकों के सामने सेक्‍स स्‍लेव के रूप में पेश किया जाता था, उसे एक दिन में कई लोगों की हवस पूरा करना पड़ती थी। इस अत्याचार का विरोध करने पर आईएस के आतंकियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्‍या कर दी थी। उसके बारे में यह भी सामने आया था कि वह गर्भवती है और अपने घर लौटना चाहती थी। 
webdunia
आतंकी समूह की कथित राजधानी में दोनों लड़कियों के साथ रहने वाली चरमपंथी ने भी इस बात कि पुष्टि करते हुए बताया कि अक्‍टूबर 2014 तक आईएस के द्वारा की जाने वाली निर्दोष लोगों की बर्बर हत्‍या और खुद पर होने वाले यौनाचार से दहल गई थी। इसके बाद वह रक्‍का से भागने की फिराक में थी, लेकिन पकड़ी गई। इसके बाद आतंकियों ने समरा की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी थी। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi