Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हिल स्टेशन के लुभावने पैकेज

हमें फॉलो करें हिल स्टेशन के लुभावने पैकेज
ND

इन दिनों लोग हिल स्टेशन पर छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं। गर्मी है कि कम होने का नाम नहीं ले रही। ऐसे में बहुतायत में लोग पहाड़ी इलाकों का रुख कर रहे हैं। छुट्टियों के दिनों में आसानी से प्लान बनाया जा सकता है। इसी के चलते ट्रैवल एंड टूर कंपनी भी खूब लुभावने पैकेज देने में लगी हुई हैं।

स्टार्लिंग हॉलीडेज-
स्टार्लिंग हॉलीडेज एक ऐसी कंपनी है जो अपने 25 साल पूरे होने पर आपको छुट्टियां मनाने का बेहतरीन मौका दे रही है। इसके लिए आपको कुछ ज्यादा नहीं करना है। बस महज 250 शब्दों में अपने किसी यात्रा के अनुभव को एक निबंध के तौर पर लिखकर इस कंपनी के पते पर भेजना है।

यदि कंपनी को आपका लिखा हुआ निबंध पसंद आया तो आप कपंनी की मेंबरशिप ले सकते हैं जिसके अंतर्गत आपको कई सुविधाएं मुफ्त दी जाएंगी। इसी के साथ 25 साल तक आप हर साल किसी भी रेजॉर्ट में अपनी छुट्टियां बिता सकते हैं। 30 जून तक चलने वाली इस प्रतियोगिता के माध्यम से आप मसूरी, शिमला, गोवा आदि कहीं भी बुकिंग करा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें - 65579992 ।

सोलफुल कश्मीर-
इस पैकेज के अंतर्गत आप 3 रात श्रीनगर और 1 रात गुलमार्ग में बिताने का सुनहरा मौका पा सकते है। बस आपको इसके लिए 9999 रुपए देने होंगे। इसमें आपके खाने की सुविधा भी होगी।

ट्रेजर ऑफ हिमाचल-
यहां आप दो दिन शिमला में और 3 दिन मनाली में बिता सकते हैं। यहां आपको रहने के लिए अच्छा होटल आदि इसी पैकेज में मिल जाएगा है। बस आपको इके लिए 9999 रुपए का भुगतान करना होगा। अगर ये पैकेज भी आपको अपने मुनाबिक सही नहीं लग रहें हो तो इंटरनेट की सुविधा से ढेर सारे पैकेज तलाश सकते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi