Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मायावती ने दलबदलू विधायकों को बरसाती मेंढक करार दिया, कहा- ये नुकसान ही करेंगे

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 31 अक्टूबर 2021 (15:10 IST)
लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले बसपा छोड़कर सपा में गए विधायकों को बरसाती मेंढक करार दिया। उन्होंने कहा कि ये किसी भी पार्टी का जनाधार बढ़ाने वाले नहीं है बल्कि इससे उन्हें हानि ही होगी।
 
मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यूपी विधानसभा आमचुनाव नजदीक आने पर अब फिर से आए दिन दलबदलू लोगों के इस पार्टी से उस पार्टी में आने-जाने का दौर शुरू हो गया है। इससे किसी भी पार्टी का जनाधार बढ़ने वाला नहीं है बल्कि इससे उन्हें हानि ही होगी। अतः बीएसपी के लोग ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखें।
 
उन्होंने कहा कि केवल दलबदलू ही नहीं बल्कि बरसाती मेंढकों की तरह अनेकों ऐसी पार्टियों के नाम भी लोगों को सुनने को मिल रहे हैं जिनके नाम अब तक देखने-सुनने को नहीं मिले थे। सत्ता लोलुपता के ऐसे खेल को जनता खूब समझती है व इससे उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। परिवर्तन अटल है।
 
उल्लेखनीय है कि शनिवार को मायावती की बसपा के 6 विधायक सपा में शामिल हो गए। इसके साथ ही भाजपा के भी 1 विधायक ने सपा का दामन थाम लिया।
 
विरोधी पार्टियों के विधायकों के पार्टी में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश की जनता से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा परिवार भागता परिवार बन जाएगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अखिलेश यादव के साथ दूसरी पार्टियों के विधायक क्यों आ रहे?