Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

मोदी राज में प्रजा ही राजा है, मोदी है तो मुमकिन है : स्मृति ईरानी

हमें फॉलो करें मोदी राज में प्रजा ही राजा है, मोदी है तो मुमकिन है : स्मृति ईरानी

अवनीश कुमार

, रविवार, 12 दिसंबर 2021 (14:34 IST)
कानपुर।उत्तर प्रदेश के कानपुर के सीएसए के कैलाश सभागार में आयोजित डिपॉजिट इंश्योरेंस एंड क्रेडिट गारंटी कॉर्पोरेशन के कार्यक्रम में पहुंची केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने लाभार्थियों के साथ दीप प्रज्वलन करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया और उन्होंने इस दौरान मंच से 672 लाभार्थियों को चेक भी वितरित किए और लाभार्थियों के साथ बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का का वर्चुअल कार्यक्रम भी देखा।

कार्यक्रम देखने के बाद केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने मुस्कुराते हुए बैठे लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन है।इसके बाद मंच से संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि देश के इतिहास में राजनीति में साल 2014 में एक बड़ा बदलाव देखा।एक चायवाला देश का प्रधानमंत्री बना।

यह असाधारण बदलाव पूरी दुनिया ने देखा। प्रधानमंत्री मोदी ने कभी अपने आप को देश का प्रधानमंत्री कभी नहीं माना है, वह अपने आप को जनता का प्रधान सेवक मानते हैं। मोदी राज में प्रजा ही राजा है।उन्होंने कहा कि एक समय था कि जब गरीब डिजॉजिट बैंक की दहलीज नहीं लांघ सकते थे लेकिन जब से मोदी की सरकार बनी है, यह मुमकिन हो पाया है।
webdunia

उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं बैंकों का आभार करती हूं क्या बड़ी ही मेहनत के साथ सभी बैंक सरकारी योजनाओं को आगे बढ़ा रहे हैं।उन्होंने कहा कि जो कुछ मोदी सरकार में हो रहा है वह बहुत पहले हो जाना चाहिए था।आज हर गरीब, ठेले वाले का बैंक अकाउंट है और सरकार की योजना का लाभ उसे मिल रहा है और उसके अकाउंट में सीधे पैसा भी जा रहा है।

उन्होंने बताया कि अभी तक महिलाओं के 24 करोड़ जनधन खाते खोले गए हैं और 19 लाख करोड़ रुपए सीधे गरीब के खाते में भेजे गए हैं। यह सब अगर संभव हो पाया है तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशल नीति के तहत इसलिए मैं आपसे कहती हूं अगर मोदी है तो मुमकिन है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने कोरोना काल में गरीबों को राशन दिया और कोई खाली पेट न सोए इस बात का भी ध्यान रखा। उन्होंने कहा कि देश में मोदी राज में बड़े-बड़े बदलाव देखने को मिले हैं और आप सबका सहयोग रहा तो देश तरक्की करेगा और आगे भी आपको बदलाव देखने को मिलेंगे।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सपा नेता का दावा, यूपी चुनाव में 2 अंकों में सिमट जाएगी भाजपा