Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिडेन और कमला हैरिस के लिए प्रचार करेंगे पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा

webdunia
शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (11:37 IST)
मेकन (अमेरिका)। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा अगले सप्ताह पेनसिल्वेनिया में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन के लिए प्रचार करेंगे। बिडेन के प्रचार अभियान की ओर से यह जानकारी दी गई।
 
हालांकि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यहां अपने समर्थकों से कहा कि ओबामा प्रभावशाली प्रचारक नहीं हैं और यह अच्छी खबर है, क्योंकि 2016 में उन्होंने बेकार काम किया था इसलिए मैं आपका राष्ट्रपति हूं। ओबामा के दोनों कार्यकाल में बिडेन उपराष्ट्रपति थे।
ALSO READ: अमेरिका में एनआरआई लोगों की पसंद हैं जो बिडेन
ओबामा ने बिडेन और कमला हैरिस के लिए ऑनलाइन प्रचार किया है। हालांकि यह पहली बार होगा, जब 59 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति जनता के बीच जाकर उनके लिए प्रचार करेंगे। अपनी वाक् पटुता के कारण ओबामा आज भी बड़े पैमाने पर भीड़ जुटाने में समर्थ नेता हैं।
 
शुक्रवार दोपहर बिडेन की ओर से एक वक्तव्य में कहा गया कि बुधवार, 21 अक्टूबर को पूर्व राष्ट्रपति ओबामा जो बिडेन और कमला हैरिस के लिए प्रचार की खातिर फिलाडेल्फिया और पेन्सिलवेनिया जाएंगे। ताजे ओपिनियन पोल के मुताबिक बिडेन अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप से औसतन 9 से अधिक अंकों से आगे चल रहे हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Covid 19: देश में संक्रमण के 62,212 नए मामले, कुल संख्या 74 लाख के पार