Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने साधा निशाना, बोले- भ्रष्ट राजनीतिज्ञ हैं जो बिडेन...

webdunia
शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (19:40 IST)
मेकन (अमेरिका)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंद्वी एवं डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन पर निशाना साधते हुए कहा कि वे एक भ्रष्ट राजनीतिज्ञ हैं। ट्रंप ने फ्लोरिडा और जॉर्जिया में अपने समर्थकों से 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में उन्हें जीत दिलाने का आग्रह किया।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वाम नियंत्रित मीडिया और बड़ी प्रौद्योगिकी कंपनियां इस चुनाव अभियान में बिडेन के साथ खड़ी हैं। ट्रंप ने फ्लोरिडा के ओकाला और जॉर्जिया के मेकन में दिए गए अपने भाषणों में अपने समर्थकों से कहा, जो बाइडेन एक आपदा है। चलो इसका सामना करते हैं।

राष्ट्रपति ने कहा कि वह वह ऐसे अक्षम व्यक्ति से हारने के बारे में नहीं सोच सकते है। उन्होंने कहा कि ‘द न्यूयार्क पोस्ट’ द्वारा हाल ही में प्रकाशित दस्तावेजों और ई-मेल से यह साबित हुआ है कि बाइडेन एक भ्रष्ट राजनीतिज्ञ है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट द्वारा व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कायले मैकनी के ट्विटर अकाउंट को कुछ समय के लिए बंद किए जाने का उल्लेख करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि यहां प्रेस की स्वतंत्रता नहीं है।
webdunia

उन्होंने कहा, देखो हम क्या करते हैं। लेकिन सबसे बड़ी बात हम तीन नवंबर को कर सकते हैं। यही सबसे बड़ी बात है जो हम कर सकते हैं। क्योंकि मैं सिर्फ जो बाइडेन के खिलाफ नहीं चल रहा हूं, हम वामपंथी मीडिया के खिलाफ चल रहे हैं और हम बड़ी प्रौद्योगिकी कंपनियों के खिलाफ चल रहे हैं। और वे सब कह चुके हैं और मैंने इन बड़ी कंपनियों की ताकत के बारे में सुना है और जैसा कि आप जानते हैं, चार साल पहले वे हमारे खिलाफ थे।
ट्रंप ने कहा, लेकिन मैं जीत गया। मैंने कहा, वे शक्तिशाली कैसे हो सकते हैं? मैं जीता, मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया और मैं जीत गया। लेकिन अब वे पूरी तरह से सनकी हो गए हैं। उन्होंने अब ऐसे काम किए हैं जो वे भी नहीं करेंगे। और वे पकड़े गए। उन्होंने अपने समर्थकों से उन्हें जीत दिलाकर इन लोगों को सबक सिखाने की अपील की।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बिहार चुनाव: ‘बिहार में का बा’ बनाम ‘बिहार में ई बा’ पर छिड़ा सियासी घमासान