Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ट्रंप के कोरोना संक्रमित होने से बढ़ी रिपब्लिकन पार्टी की परेशानी

webdunia
शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (13:12 IST)
वाशिंगटन। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शुक्रवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद रिपब्लिकन पार्टी के नेताओं को चुनाव से कुछ हफ्ते पहले राजनीतिक दुःस्वप्न का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि ये अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण को कम महत्व देने की ट्रंप की रणनीति पर चल रहे थे।
 
राष्ट्रपति के संक्रमित होने के बाद चर्चा का प्रमुख विषय महामारी बन गया है जबकि इस समय रिपब्लिकन पार्टी के लोगों को ट्रंप के उच्चतम न्यायालय के लिए नामित शख्सियत, कानून प्रवर्तन अथवा अर्थव्यवस्था पर चर्चा करना थी क्योंकि कई राज्यों में समयपूर्व मतदान शुरू भी हो चुका है।
 
ऐसा लगा रहा है कि अब पूरी रिपब्लिकन पार्टी पर कोरोना वायरस का साया है। पार्टी की चेयरवुमन रोना मैकडेनियल और यूटा के सीनेटर माइक ली संक्रमित पाए गए हैं। रिपब्लिक पार्टी के सदस्य ग्लेन बोलगर ने कहा कि यह चुनौतीपूर्ण है।
 
क्या बोले जो बिडेन : अमेरिका में राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प के कोविड-19 से संक्रमित पाया जाना कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने की एक चेतावनी है। बाइडेन ने लोगों से मास्क पहनने, हाथ धोने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह किया। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोनावायरस Live Updates : तेलंगाना में कोरोना संक्रमण के 1,718 नए मामले