Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गई भैंस छत पर, उतारने में छूटे पसीने...

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

हिमा अग्रवाल

शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 (17:56 IST)
अक्सर आपने यह कहते सुना होगा कि गई भैंस पानी में। लेकिन हम आज बात कर रहें है गई भैंस छत पर। क्योंकि भैंस सीढ़ियों के रास्ते छत पर चढ़ गई। भैंस के इस अजीबो-गरीब कारनामे से मेरठ में हड़कंप मच गया। घंटों की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने क्रेन की सहायता से भैंस को छत से उतारा।

यह नजारा मेरठ जिले के इंचौली थाना क्षेत्र के माजरा नया गांव का है। यहां रणवीर सिंह दूध का कारोबार करते हैं। उन्होंने घर में भैंस पाल रखी है। वह अपने घर की छत से नीचे उतरकर बाजार के लिए चले गए। इसी बीच सुबह 9 बजे के करीब उनकी एक भैंस जीने से छत पर चढ़ गई। 
 
रणवीर को जैसे ही सूचना मिली कि उनकी भैंस छत पर चढ़ी हुई है, वह आनन-फानन में घर पहुंचे। आसपास के लोगों की मदद से पाइप व डंडों की मदद से भैंस को ग्रामीणों ने नीचे उतारने का जतन किया। प्यार से दुलार से पुचकारा भी गया। तमाम प्रयास विफल साबित होते हुए देखकर भैंस को नीचे उतारने के लिए बुल्डोजर भी मंगवाया गया, लेकिन बुल्डोजर को देखते ही भैंस डरकर छत पर भागने लगी, वह नीचे नही उतरी।
webdunia

अंत में भैंस मालिक और ग्रामीण हार गए और उन्होंने क्रेन से बांधकर उसे किसी तरह जमीन पर उतारकर राहत की सांस ली। भैस का अचानक से छत पर चढ़ जाना और फिर क्रेन से नीचे उतारने का यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona के कारण रेलवे ने गंवाए 2903 कर्मचारी, सरकार ने राज्‍यसभा में दिया जवाब