Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

यूपी में हुआ शर्मनाक कांड, 80 हजार रुपए में ससुर ने ही कर दिया बहू का सौदा

webdunia
सोमवार, 7 जून 2021 (15:07 IST)
बाराबंकी। यूपी के जनपद बाराबंकी में अपनी बहू का 80 हजार रुपए में एक ससुर ने सौदा कर दिया। जब गुजरात से महिला को लेने पहुंचे 3 महिला समेत 8 लोग पहुंचे तो पुलिस ने रविवार को उन सबको धरदबोचा जबकि मुख्य आरोपित ससुर समेत 2 लोग फरार हैं। महिला के पति की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 
अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार सिंह से मिली जानकारी के अनुसार थाना रामनगर के मल्लापुर गांव में रहने वाले चन्द्रराम वर्मा ने 80 हजार रुपए में अपनी बहू का सौदा गुजरात में रहने वाले लोगों से कर दिया था। गुजरात से लोग रविवार को जब महिला को लेने के लिए बाराबंकी स्टेशन पहुंचे तो महिला के पति की सूचना पर पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।
 
एएसपी ने बताया कि अपने पिता और अन्य लोगों के खिलाफ पीड़ित पुत्र प्रिंस वर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि उसकी पत्नी को उसके पिता ने 80 हजार रुपए में गिरफ्तार किए गए लोगों के हाथों बेचा है। पकड़ी गई महिलाओं सहित कुल 8 लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने नाम साहिल पंचा, पप्पू भाई शर्मा, अपूर्व पंचा, गीता बेन, नीता बेन, शिल्पा बेन, राकेश और अजय भाई पंचा बताया।
 
पीड़ित प्रिंस ने बताया कि उसके पिता का एक परिचित युवक रामू गौतम गुजरात में रहता है और वहां एक व्यक्ति शाहिल पंचा की शादी नहीं हो रही थी। राजू ने शाहिल की बात चन्द्रराम वर्मा से कराई और शादी कराने की एवज में 80 हजार रुपए देने की बात हुई। जब उसे कोई लड़की नहीं मिली तो चन्द्रराम ने अपनी बहू की फोटो भेज दी। जब बहू को ले‍ने ये लोग बाराबंकी आए तो पुलिस ने इन सबको  गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ससुर चन्द्रराम वर्मा और उसका सहयोगी रामू गौतम फरार है और पुलिस जल्द ही इन दोनों को गिरफ्तार कर लेगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आंध्रप्रदेश में Corona Curfew 20 जून तक बढ़ाया