Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कानपुर : पानी के छींटे पड़ने से दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, 1 की मौत

webdunia

अवनीश कुमार

सोमवार, 16 नवंबर 2020 (14:20 IST)
कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर में थाना चकेरी के अंतर्गत देर रात पानी की छींटें पड़ जाने के चलते दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया और देखते ही देखते मारपीट व पथराव होने लगा। मारपीट व पथराव की जानकारी होते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई।

एक पक्ष का एक युवक गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर पड़ा हुआ था, जिसे आनन-फानन में पुलिस उपचार के लिए हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की जानकारी होते ही क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 

पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार जाजमऊ के वाजिदपुर निवासी पिंटू अपने बड़े भाई दीपक और दोस्त संदीप के साथ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पान की दुकान के पास जमीन में पड़े पानी के पाउच पर पैर पड़ जाने से कुछ छींटें सड़क से गुजर रहे अमान व उसके साथियों पर पड़ गए।
webdunia

इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते मारपीट होने लगी। विवाद बढ़ता देख स्थानीय लोगों के बीच बचाव करके मामला शांत कर के दोनों पक्षों को अलग-अलग कर दिया, लेकिन अमान के साथियों ने फोन करके अपने दो दर्जन अन्य साथियों को भी बुला लिया और उन्होंने आते ही पथराव शुरू कर दिया।

इस दौरान पथराव में पिंटू गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल पिंटू को हैलट अस्पताल इलाज के लिए लेकर गई। डॉक्टरों ने पिंटू मृत घोषित कर दिया। इसके चलते क्षेत्र में बढ़ते तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स व पीएसी तैनात कर दी गई है।
webdunia

पुलिस ने ताबड़तोड़ 4 आरोपियों की गिरफ्तारी किया है। मामले को लेकर एसपी ईस्ट राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मौके पर हालात पूरी तरह से नियंत्रण में हैं। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और अभी तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live : नीतीश कुमार 7वीं बार लेंगे बिहार के सीएम पद की शपथ