Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Kanpur Dehat: योगीजी हम मुसीबत में हैं हमें बचाओ, नहीं तो सौतेला पिता सब को मार देगा

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 18 नवंबर 2022 (10:30 IST)
कानपुर देहात। कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इसमें एक नाबालिग बेटी अपने सौतेले पिता के ऊपर दुष्कर्म के प्रयास का गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाते कह रही है कि 'योगीजी हम मुसीबत में हैं, हमें बचाओ, नहीं तो सौतेला पिता सबको मार देगा'।
 
वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है। आपको बता दें कि वीडियो की पुष्टि Webdunia.Com नहीं करता है।
 
रिश्तों को किया शर्मसार :  कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है वीडियो थाना रनिया के अंतर्गत रहने वाली एक नाबालिग बेटी का बताया जा रहा है। वीडियो में नाबालिग बेटी अपने सौतेले पिता के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए बता रही है कि उसका सौतेला पिता नशे की हालत में उसके पास आ गया और उसके पलंग पर बैठकर छीना-झपटी करने लगा और उसके कपड़े फाड़ दिए।
 
इस दौरान जब उसने शोर मचाया तो उसकी मां बाहर आई और जब उसकी मां ने विरोध किया तो उसके सौतेले शराबी पिता ने उसकी मां पर ईंट से हमला कर दिया। पीड़िता वीडियो में यह भी कहती नजर आ रही है कि उसके शराबी पिता ने उसे धमकी दी कि अगर वह पुलिस स्टेशन शिकायत करने गई तो उसके पूरे परिवार को मार देगा।
 
वहीं पीड़िता ने वायरल वीडियो में पुलिस पर भी सुनवाई न करने का आरोप लगाया है और वायरल वीडियो में योगीजी से निवेदन करती हुई नजर आ रही है और वह कह रही है कि 'योगीजी आपसे सविनय निवेदन है कि मेरा परिवार मुसीबत में है, हमारी सहायता करिए।'
 
क्या बोले क्षेत्राधिकारी? :  क्षेत्राधिकारी अकबरपुर ने बताया कि नाबालिग द्वारा अपने सौतेले पिता के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। नाबालिग बेटी की मां की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।
 
Edited by: Ravindra Gupta

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महाराष्ट्र में ट्रक और ऑटो की भीषण दुर्घटना में 5 लोगों की मौत, 3 घायल