Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

PM मोदी ने तय कर रखी है पाकिस्तान और चीन से युद्ध की तारीख : सिंह

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
रविवार, 25 अक्टूबर 2020 (16:38 IST)
बलिया (उप्र)। भाजपा (BJP) के उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने एक विवादित टिप्पणी में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान (Pakistan) और चीन (China) से युद्ध कब होना है।
 
उनकी यह टिप्पणी शुक्रवार को आई। उल्लेखनीय है कि वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत और चीन के बीच तनाव व्याप्त है, जहां दोनों देशों के सैनिक काफी संख्या में तैनात हैं।
 
भाजपा नेता ने अपने दावे को अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होने और पूर्ववर्ती राज्य जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किए जाने से संबद्ध किया है।
दरअसल, सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि 'राम मंदिर और अनुच्छेद 370 पर निर्णय की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है। संबंधित तिथि तय है कि कब क्‍या होना है।
webdunia
सिंह ने गत 23 अक्‍टूबर को बलिया जिले के सिकंदरपुर में भाजपा विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की थी। भाजपा विधायक संजय यादव ने रविवार को यह वीडियो जारी किया।
स्‍वतंत्र देव सिंह ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेताओं की तुलना आतंकवादियों से की।
 
इस संदर्भ में जब भाजपा के क्षेत्रीय सांसद रवींद्र कुशवाहा से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि प्रदेश अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने के लिए ऐसा कहा है। (भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
'मन की बात' में PM मोदी ने किया पुलवामा का जिक्र, बोले- पूरे देश को पढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका