Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कानपुर में बड़ा सड़क हादसा, आग का गोला बने ट्रक और ट्रेलर, 3 लोग जिंदा जले

webdunia

अवनीश कुमार

रविवार, 10 अक्टूबर 2021 (11:07 IST)
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर के थाना सजेती के अंतर्गत कानपुर - हमीरपुर राष्ट्रीय राज मार्ग अमौली गाव के पास रविवार तड़के ट्रक व ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हो गई, भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रक व ट्रेलर आग के गोले में तब्दील हो गए। जिसमें दोनों चालक समेत 3 लोग जिंदा जल गए।
 
वही हादसे के वक्त ट्रक क्लीनर ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी। वही इस घटना के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण जाम लग गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से कड़ी मशक्कत के दौरान आग पर काबू पाया।
 
जानिए क्या है पूरा मामला : जानकारी के अनुसार बताते चले कि अमौली गाव के पास रविवार तड़के खाली ट्रेलर एम पी की ओर जा रहा था और छतरपुर से जौ लादकर ट्रक कानपुर की तरफ आ रहा था। तभी ट्रक व ट्रेलर में आमने सामने भीषण भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रक व ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए। वही भिड़ंत के दौरान ट्रक व ट्रेलर में अचानक आग लग गई।
 
ट्रेलर व ट्रक आग के गोले में हुए तब्दील : हादसे के दौरान चालक व क्लीनर समेत 3 लोग केबिन में फस गए, जिसके चलते क्लीनर व चालक समेत तीन लोग जिंदा जल गए। वही हादसे के दौरान क्लीनर ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए इस घटना की सूचना पुलिस को दी। वही मामले की जानकारी होते राहगीरों व स्थानीय लोगो की भीड़ जुटना शुरू हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से कड़ी मशक्कत के दौरान आग पर काबू पाया।
 
webdunia
पुलिस ने की कार्यवाही : वही आग पर काबू पाने के दौरान पुलिस ने आग पर काबू पाने के दौरान केबिन में जले हुए क्लीनर व चालक के अवशेषों को बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वही घटना के दौरान बचे हुए ट्रक क्लीनर को पुलिस ने युवक को आनन फानन में सी एच सी घाटमपुर प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया है। वही पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक व ट्रेलर को रोड किनारे लगवाते हुए जाम को खुलवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जाच में जुटी हुई है।
 
क्या बोले थाना प्रभारी : थाना प्रभारी ने बताया कि सड़क हादसे में ट्रक के ड्राइवर एवं ट्रेलर के ड्राइवर व खलासी को आई चोटों व जलने के कारण मृत्यु हो गयी। स्थानीय पुलिस द्वारा मृतकों को निकलवाकर पंचायतनामा भर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। यातायात सुचारु रुप से चल रहा है। मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचित करने की कार्रवाई की जा रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CoronaVirus India Update : देश में कोरोना से 18766 नए मामले, 214 की मौत