Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पुलिस से घिरता देख बदमाश ने खुद को गोली मारी

webdunia
शुक्रवार, 11 जून 2021 (14:00 IST)
बरेली (यूपी)। जिले के थाना फरीदपुर क्षेत्र के मठिया बुखार मार्ग स्थित बंद पड़े एक मकान में गुरुवार रात को चोरी के इरादे से घुसे 2 बदमाशों में से एक ने पुलिस से पकड़े जाने के भय से कथित रूप से खुद को गोली मार ली जबकि दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया।

 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात एक बंद पड़े मकान में चोरी के मकसद से 2 बदमाश घुस गए, जबकि उनका तीसरा साथी बाहर कार लेकर खड़ा रहा। रात्रि गश्त के दौरान इलाके में मोबाइल पुलिस के जवानों ने कार खड़ी देखी तो कार में बैठे व्यक्ति से वहां खड़े होने का कारण पूछा। इस पर कार चालक ने सवारी छोड़ने आने की बात कही।
 
पुलिस ने वापस लौटते समय कार और चालक का फोटो ले लिया, और आगे बढ़ गए। लेकिन अचानक कार चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया जिससे पुलिस वालों को शक हुआ तो उन्होंने पास के बंद पड़े मकान की कुंडी टूटी हुई पाई।  सूत्रों ने बताया कि कुंडी टूटी देख पुलिसकर्मियों को अंदर चोर के होने का शक हुआ। पुलिसकर्मियों ने और बल को मौके पर बुला लिया जिसके बाद मकान को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया।
 
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि मकान का दरवाजा अंदर से बंद था जिसे तोड़ कर पुलिसकर्मी अंदर घुसे।  उन्होंने बताया कि पुलिस को अंदर आता देखकर बदमाश छत की तरफ भागे, जहां पुलिस ने एक बदमाश अभिषेक को मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी तीसरी मंजिल के मकान से कूदकर पड़ोसी के मकान में चला गया।  पुलिस के अनुसार खुद को पुलिस से घिरता देख तीसरे बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई।
 
आत्मसमर्पण के लिए कहने पर जब काफी देर तक बदमाश की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो, पुलिस ने सीढ़ी लगाकर छत पर चढ़कर देखा तो बदमाश मृत पड़ा था और उसके पास एक अवैध तमंचा पड़ा हुआ था। एसपी ने बताया कि मृतक अजय बरेली जिले के थाना केंट के ग्राम चौबारी का रहने वाला था, उस पर थाना केंट, फरीदपुर और बिथरी चैनपुर में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर अन्य साथियों के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हम भाजपा के साथ नहीं, उसे हराने के लिए मैदान में आएंगे: ओमप्रकाश राजभर