Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कानपुर देहात में दबंग का खौफ, सरहद पर तैनात सैनिक की आंख से छलके आंसू

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

अवनीश कुमार

गुरुवार, 20 अक्टूबर 2022 (17:00 IST)
कानपुर देहात में इन दिनों दबंगों का दुस्साहस सर चढ़कर बोल रहा है। हालात ऐसे हैं कि सरहद पर तैनात सैनिक व उसके परिवार के लोग अब अपने ही घर में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा हैं। दबंगों की दबंगई से परेशान होकर आंखों में आंसू लिए जवान कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर खुद की व अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगा रहा है।
 
फर्जी मुकदमे में फंसाने की देते हैं धमकी : कानपुर देहात के ग्राम दया थाना रसूलाबाद का निवासी शिवराम सिंह दिवाकर लेह लद्दाख में तैनात है। शिवराम पूरे परिवार के साथ कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक कार्यालय मुलाकात करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि वह जब भी छुट्टी लेकर गांव आते हैं तो गांव के दबंग राजेश फर्जी मुकदमे में फंसाने का प्रयास करता है और धमकी देता है कि तुम्हें व तुम्हारे परिवार को तब तक परेशान करेंगे जब तक तुम लोग यहां से चले नहीं जाते। यदि तुम यहां से नहीं जाओगे तो तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे।
-30 डिग्री में सरहद की सुरक्षा : सेना के जवान शिवराम ने कहा कि मुझे कहना नहीं चाहिए लेकिन बड़े ही दुख के साथ कह रहा हूं कि सियाचिन ग्लेशियर पर -30 डिग्री टेंपरेचर होने के बावजूद भी पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य को निभा रहा हूं, लेकिन खुद के परिवार की सुरक्षा करने के लिए कुछ भी नहीं कर पा रहा हूं। आज मेरा परिवार ही सुरक्षित नहीं है। 
 
वहीं, एसपी कानपुर देहात सुनीति ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पूरे मामले की जांच कराकर जो भी दोषी होगा उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
Edited By: Vrijendra Singh Jhala

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शेयर बाजार में 5वें कारोबारी सत्र में दर्ज हुई तेजी, सेंसेक्स 96 अंक और चढ़ा