Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

यूपी में रिश्तों का खून, बेटे ने बाप को गोली मारी

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share

हिमा अग्रवाल

रविवार, 7 मार्च 2021 (01:11 IST)
मेरठ में एक बार फिर से रिश्तों का खून हुआ है। कलयुगी बेटे ने पैसे के खातिर सर्राफा व्यापारी पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतारा दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने खुद को भी घर के एक कमरे में बंद करके गोलियां चलाईं।
 
पुलिस ने घर में बंद आरोपी की लोकेशन पाने के लिए ड्रोन कैमरा भी मंगाया। दो घंटे की कड़ी मशक्कक के बाद पुलिस ने आरोपी किशन को हिरासत में  लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गौरीपुरा का है। यहां रहने वाले सराफा व्यापारी विनोद वर्मा की जौहरी बाजार में दुकान है। शनिवार देर रात विनोद वर्मा के बेटे किशन का किसी बात को लेकर उनसे विवाद हो गया, जिससे नाराज होकर किशन ने लाइसेंसी रिवाल्वर से पिता पर गोली चला दी। आनन-फानन में विनोद को केएमसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी किशन घटना के समय नशे में था। इतना ही नही किशन ने खुद को कमरे में बंद करके गोलियां चला दीं, जिससे आसपास में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस भी फायरिंग के चलते पीछे खिसक गई। किशन की लोकेशन लेने के लिए ड्रोन कैमरा भी मंगाया गया।
 
पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किशन को कमरे से निकालकर हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस प्रथम दृष्टया विनोद के बेटे किशन से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तहरीर प्राप्त नही हुई है, शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं, परिवार के लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से पैसे को लेकर मनमुटाव चल रहा था, जिसके चलते आज किशन ने अपने पिता विनोद को गोली मार दी।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की पहली सूची जारी