Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हम दोनों किसानों के बेटे हैं, यूपी में लागू नहीं होने देंगे काले कानून : अखिलेश

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 28 जनवरी 2022 (16:53 IST)
मुजफ्फरपुर। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने शुक्रवार को यहां आयोजित साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम दोनों ही किसानों के बेटे हैं और यूपी में काले कानून लागू नहीं होने देंगे।  
 
कार्यक्रम स्थल पर देरी से पहुंचने के लिए क्षमा मांगते हुए अखिलेश ने कहा कि मेरे हेलीकॉप्टर को रोका गया, मैं तीन घंटे तक हेलीकॉप्टर में बैठा रहा है। मुझे उड़ान में देरी के लिए कोई कारण नहीं बताया गया। 
15 दिन में गन्ना किसानों को भुगतान : अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य में सपा की सरकार आने पर गन्ना किसानों के लिए 15 दिन में भुगतान की व्यवस्था की जाएगी। गन्ना खरीद की भी पक्की व्यवस्था करेंगे। एमएसपी पर फसल खरीद के लिए इंतजाम करेंगे। 
 
उन्होंने कहा कि किसानों ने एकजुट होकर अपनी ताकत का अहसास कराया। भाजपा आज तक नहीं बता पाई कि कृषि कानून क्यों लाए गए। उन्होंने कहा कि हम चौधरी चरण सिंह के रास्ते पर चल रहे हैं, जबकि भाजपा ने जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए हैं। 
 
भाजपा कोरोना फैला रही है : अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा पर्चा बांटकर कोरोना फैला रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में एसपी और रालोद की ऐतिहासिक जीत होगी। राज्य में फिर से लैपटॉप बांटेंगे, समाजवादी पेंशन की भी फिर से शुरुआत करेंगे। 
 
भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि इस चुनाव में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा का पलायन होगा। क्योंकि भाजपा का हर वादा जुमला निकला है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पूर्व सीएम येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या नीरज ने की आत्महत्या