Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ट्विटर पर मां के लिए जीवनसाथी ढूंढ रही एक बेटी, लिखा- ‘50 साल के हैंडसम आदमी की तलाश’

webdunia
शुक्रवार, 1 नवंबर 2019 (12:40 IST)
आपने अकसर माता-पिता को अपनी बेटी के लिए एक अच्छा जीवनसाथी तलाशते देखा होगा, लेकिन क्या आपने किसी बेटी को अपनी मां के लिए जीवनसाथी ढूंढते देखा है! जी हां, आस्था वर्मा एक ऐसी ही बेटी हैं, जो अपनी मां के लिए पति तलाश रही हैं। खास बात यह है कि वह अपने नए पापा ढूंढने के लिए किसी मैट्रिमोनियल साइट का नहीं बल्कि ट्विटर का सहारा ले रही हैं।
 
आस्था ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे मेरी मां के लिए 50 साल के एक हैंडसम आदमी की तलाश है।  आस्था ने अपने नए पापा के लिए हैंडसम होने के अलावा कुछ और शर्तें भी रखी हैं। आस्था ने लिखा है कि वह शाकाहारी होना चाहिए, शराब न पीता हो और वेल इस्टैबलिश्ड भी हो।
 


आस्था का यह ट्वीट अब काफी वायरल हो गया है। लगभग सत्रह हजार लोगों ने इसे लाइक किया है और करीबन 4000 लोग इसे रीट्वीट भी कर चुके हैं। आस्था के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 
एक ओर जहां कुछ लोग आस्था के इस साहसिक कदम की सराहना कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि अपनी शादी की उम्र में वे अपनी मां की शादी करवाने चली हैं!






कुछ ट्विटर यूजर्स तो मीम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और सलमान खान जैसे नामी अविवाहित हस्तियों का नाम लेकर भी आस्था की पोस्ट पर मजे ले रहे हैं।















 




Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Ayodhya : 1853