बैलों को हांकते और खेत जोतते Kiki Challenge का वीडियो हुआ वायरल

सोमवार, 6 अगस्त 2018 (15:20 IST)
Kiki Challenge का क्रेज कम होता नहीं दिख रहा है। कुछ दिन पहले ही वडोदरा की 55 वर्षीय महिला का वीडियो वायरल हुआ था, और अब खेत में बनाया गया कीकी डांस चैलेंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आप दो युवकों को खेत में बैलों को हांकते और नाचते हुए देख सकते हैं। 
 
वैसे तो यह चैलेंज धीमी चलती गाड़ी से उतरकर उसके साथ-साथ कनाडा के रैपर ड्रेक के हिट सॉन्ग ‘इन माई फीलिंग्स’ पर नाचते हुए चलने का है, लेकिन इस चैलेंज में थोड़ा ट्विस्ट देते हुए देशी तड़का लगाकर तेलंगाना के दो युवकों ने इसे खेत में बैलों के साथ बनाया है।


 
यह वीडियो यूट्यूब पर ‘माई विलेज शो’ चैनल के ‘कीकी चैलेंज विलेज फार्मर्स स्टाइल इंडिया’ के शीर्षक के साथ 1 अगस्त को अपलोड किया गया था, जिसे अब तक लगभग ढाई लाख लोग देख चुके हैं। वहीं ‘माई विलेज शो’ के फेसबुक पेज पर वीडियो को 6 दिन में 4.1 मिलियन बार देखा गया, 33 हजार लाइक मिले और 59,000 बार शेयर किया गया।

वीडियो में दिख रहे दो युवकों में से एक अभिनेता अनिल कुमार है और दूसरा उनका किसान दोस्त पिल्ली तिरूपति। अनिल ने बताया कि यह ‘माई विलेज शो’ चैनल चलाने वाले श्रीराम श्रीकांत का आइडिया था।
 
देखने में यह Kiki Challenge बहुत मजेदार क्यों न लगे लेकिन यह खतरनाक हो सकता है इसलिए आप सभी पाठकों से निवेदन है कि इस चैलेंज को करने का प्रयास बिलकुल न करें। वैसे आपको बात दें कि Kiki Challenge से जुड़े खतरे को देखते हुए कई राज्यों के पुलिस ने इस चैलेंज को न करने की चेतावनी दी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख मुजफ्फरपुर मामला : शर्मसार करने वाली घटना पर हंस रहा है विपक्ष, हो रही है राजनीति, नीतीश का तंज