ट्रेन के बेडरोल से निकला सांप, दहशत में आए यात्री

सोमवार, 17 सितम्बर 2018 (12:46 IST)
हम आए दिन भारतीय रेलवे की लापरवाही के किस्से सुनते रहते हैं। अब ताजा मामला मध्य प्रदेश का है। जबलपुर से चलकर निजामुद्दीन को जाने वाली एमपी संपर्क क्रांति के कोच में सांप निकलने से यात्री दहशत में आ गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संपर्क क्रांति एक्सप्रेस शुक्रवार रात अपने निर्धारित समय से जबलपुर से रवाना हुई। ट्रेन शनिवार तड़के लगभग साढ़े चार बजे ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंची। जहां से ए-2 कोच के बर्थ नंबर 42 के लिए एक यात्री सवार हुए। उन्होंने जैसे ही अपना बेडरोल खोला, तो उसमें सांप निकल आया। यह देखते ही वे चीख पड़े। आवाज सुनकर आसपास के यात्री जाग गए।

ट्रेन में सांप आने की खबर आग की तरह फैल गई और यात्रियों में दहशत का माहौल बन गया। कोच में भगदड़ मच गई। कुछ यात्री डरकर दूसरे कोच में चले गए।

बाद में कोच अटेंडेंट को बुलाया गया और सांप को कोच से बाहर करवाया गया । कोच अटेंडेंट ने इसकी शिकायत पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर को की है।

इस बारे में पश्चिम मध्य रेलवे (जबलपुर) के एडीआरएम ए. मुखो पहाड़िया का कहना है कि ट्रेन की सफाई जबलपुर यार्ड में होती है। यहीं से सांप ट्रेन के अंदर घुसकर बेडरोल में छिप गया होगा। हमने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING