Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अफरीदी का मीडिया पर आरोप

भारत-पाक रिश्ते बिगाड़ने का जिम्मेदार बताया

हमें फॉलो करें अफरीदी का मीडिया पर आरोप
मोहाली , मंगलवार, 29 मार्च 2011 (18:13 IST)
पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने मंगलवार को कहा कि भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में खटास के लिए मीडिया जिम्मेदार है।

अफरीदी ने भारत के खिलाफ बुधवार को यहाँ पीसीए स्टेडियम में होने वाले विश्वकप सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा कि मेरी हर छोटी-छोटी बात को मीडिया तोड़मरोड़कर पेश करता है। मेरा नाम लेकर कई ऐसी बातें की जा रही हैं जिनका मैंने कभी जिक्र नहीं किया।

मीडिया के ही कारण भारत और पाकिस्तान के रिश्ते खराब हुए हैं। जब पाकिस्तानी कप्तान का ध्यान उनके उस बयान की तरफ दिलाया गया जिसमें उन्होंने सचिन तेंडुलकर को सेमीफाइनल में शतक बनाने से रोकने की बात कही थी तो उन्होंने कहा 'मैं पाकिस्तानी टीम का कप्तान हूँ। मेरा काम किसी भी विपक्षी बल्लेबाज को शतक बनाने से रोकना है।'

उन्होंने कहा सचिन एक महान बल्लेबाज हैं लेकिन क्या आप मुझसे यह उम्मीद करते हैं कि मैं उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शतक बनाने दूँगा। विपक्षी टीम का कौन कप्तान ऐसा कहेगा। इस छोटी सी बात का बतंगड़ बनाया गया।

अफरीदी ने कहा पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मैच का बेसब्री से इंतजार है। भारत भले ही जीत का दावेदार है लेकिन टूर्नामेंट में हमने उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया है और आगे भी इसे जारी रखेंगे। यह दोनों टीमों के लिए अहम मैच है और हमें इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi