Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अफरीदी ने देशवासियों से माफी माँगी

हमें फॉलो करें अफरीदी ने देशवासियों से माफी माँगी
मोहाली , गुरुवार, 31 मार्च 2011 (13:21 IST)
पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने बुधवार रात भारत के खिलाफ सेमीफाइनल हारने के बावजूद कहा कि उन्हें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है लेकिन फाइनल में न पहुँच पाने के लिए वह अपने देशवासियों से माफी माँगते हैं।

अफरीदी ने सेमीफाइनल में भारत से 29 रन से मिली पराजय के बाद कहा कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की लेकिन हम फाइनल में नहीं पहुँच सके। मैं अपने देशवासियों से सिर्फ इतना कहना चाहता हूँ सॉरी।

कप्तान ने कहा लेकिन मुझे अपने खिलाड़ियों पर वाकई गर्व है जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और टीम को सेमीफाइनल तक पहुँचाया।

मैं साथ ही भारतीय टीम को भी बधाई देना चाहता हूँ जिसने इस मुकाबले में बेहतर खेल दिखाया। भारत को श्रीलंका के खिलाफ फाइनल के लिए शुभकामनाएँ देते हुए अफरीदी ने कहा कि सचिन तेंडुलकर ने हालाँकि आज अच्छी पारी खेली लेकिन उनके कैच छोड़ने का हमें नुकसान हुआ।

पाकिस्तान की हार के लिए उन्होंने अपनी पारी के दौरान कोई अच्छी साझेदारी नहीं हो पाने और बल्लेबाजों के खराब शॉटों को जिम्मेदार ठहराया। अफरीदी ने कहा कि हम पूरी पारी के दौरान कोई अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए और बल्लेबाजों ने कुछ खराब शॉट भी खेले। वहाब रियाज ने भारतीय पारी में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन हमने कुछ मौके गँवाए। भारतीय टीम निश्चित रूप से हमसे बेहतर खेली। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi