Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आईसीसी ने फिक्सिंग रिपोर्टों की निंदा की

हमें फॉलो करें आईसीसी ने फिक्सिंग रिपोर्टों की निंदा की
अहमदाबाद , बुधवार, 23 मार्च 2011 (17:23 IST)
WD
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मुख्य कार्यकारी हारून लोर्गट ने आज उन रिपोर्टों का खंडन किया जिनमें कहा गया था कि आईसीसी ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए विश्वकप के ग्रुप मैच के दौरान मैच फिक्सिंग के आरोपों की जाँच कर रहा है।

लोर्गट ने यहाँ जारी बयान में कहा कि अँग्रेजी के एक दैनिक समाचार पत्र ने कल एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी कि आईसीसी की भ्रष्टाचार विरोधी इकाई 21 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मैच के दौरान मैच फिक्सिंग की जाँच कर रही है जो पूरी तरह से बेबुनियाद है।

लोर्गट ने कहा हालाँकि हम आईसीसी की भ्रष्टाचार विरोधी इकाई की गतिविधियों के बारे में बात नहीं करते हैं लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से कई बेबुनियाद रिपोर्टों के सामने आई हैं जिनकी हम निंदा करते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे के मैच की फिक्सिंग की खबर छापने वाले अखबार और रिपोर्ट का नाम लेते हुए कहा कि रिपोर्टर ने एकदम झूठी खबर दी है।

आईसीसी इस बात की पुष्टि करता है कि उसके किसी भी सदस्य ने इस मसले पर किसी पत्रकार से बात नहीं की है। लोर्गट ने कहा मैं उम्मीद करता हूँ कि लोगों की मीडिया के प्रति निष्ठा और विश्वास को बनाए रखने के लिए अखबार इस प्रकार की बेबुनियाद खबरों को नहीं छापेगा। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi