Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गृहमंत्री की टिप्पणी से गुल अनजान

हमें फॉलो करें गृहमंत्री की टिप्पणी से गुल अनजान
मोहाली , सोमवार, 28 मार्च 2011 (19:52 IST)
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उमर गुल ने कहा कि उन्हें और उनके क्रिकेट टीम के साथियों को देश के गृहमंत्री रहमान मलिक द्वारा मैच फिक्सिंग मुद्दे पर दिए गए बयानों के बारे में जानकारी नहीं है।

गुल का कहना है कि टीम का पूरा ध्यान भारत के खिलाफ बुधवार को होने वाले विश्व कप के सेमीफाइनल पर है। मलिक ने सुबह पाकिस्तान टीम को मैच फिक्सिंग से दूर रहने के लिए चेताया था और साथ ही कहा था कि खिलाड़ियों की गतिविधियों पर ‘पैनी नजर’ रखी जाएगी।

गुल ने पाकिस्तानी मंत्री के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आपके बताने से पहले मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हम मीडिया पर ध्यान केन्द्रित नहीं करते हैं, हम केवल अपनी क्रिकेट पर ध्यान देते हैं।

गुल के अनुसार पिछले कुछ महीनों में हम पर जिस तरह का दबाव रहा है और हम जिस तरह से इससे निपटे हैं, इसके बाद अब बिल्कुल भी दबाव नहीं है। हम पूरी तरह से अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं।

शानदार गेंदबाजी फार्म में चल रहे गुल का मानना है कि सेमीफाइनल मैच का केवल नतीजा मायने नहीं रखेगा बल्कि मैच भी शांति का माहौल पैदा करने में मददगार होगा।

गुल ने कहा कि यह केवल क्रिकेट के नजरिए से ही नहीं बल्कि यह दोनों देशों को करीब लाएगा। यह केवल खिलाड़ियों के लिए ही नहीं, बल्कि दोनों देशों के लिए भी बहुत अच्छा है। दोनों देशों के लोग चाहते हैं कि भारत और पाकिस्तान को अक्सर खेलते रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह दोनों देशों के लिए काफी अच्छा है। दोनों देशों के लोग हमें एक दूसरे के खिलाफ अक्सर खेलते देखना चाहते हैं। दोनों देशों के प्रशंसक क्रिकेट का आनंद लेते हैं क्योंकि हम एक दूसरे के खिलाफ जितना ज्यादा खेलेंगे वह बेहतर है। मुझे आशा है कि यह अच्छा मैच होगा और दोनो देश अच्छा खेलेंगे।

पूछे जाने पर कि क्या उन्हें भारत के खिलाफ इस बहुप्रतीक्षित मैच में हारने का डर है तो गुल ने कहा कि दोनों टीमें हमेशा दबाव में होती हैं। दोनों टीमों के प्रशंसक हार को सहन नहीं कर सकते..हमें जो समर्थन मिल रहा है हम उससे खुश हैं। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे, जीत या हार हमारे हाथ में नहीं है। हम केवल अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi