Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जिम्बाब्वे की वापसी से उत्सुक हैं बूचर

हमें फॉलो करें जिम्बाब्वे की वापसी से उत्सुक हैं बूचर
कोलकाता , शनिवार, 19 मार्च 2011 (20:35 IST)
जिम्बाब्वे के कोच एलन बूचर टेस्ट क्रिकेट में अपनी टीम की वापसी की संभावना से उत्सुक हैं। अगस्त में बांग्लादेश दौरे के साथ टीम की टेस्ट क्रिकेट में वापसी होगी।

इस अफ्रीकी टीम ने 2006 से टेस्ट मैच नहीं खेला है जब राजनीतिक अस्थिरता के कारण देश के कई बड़े खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

बूचर ने कहा अगस्त में बांग्लादेश के खिलाफ हमारी टेस्ट क्रिकेट में वापसी होगी और मुझे लगता है कि इसके बाद पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम एक.एक टेस्ट और कुछ एकदिवसीय मैच खेलने जिम्बाब्वे आएँगे। इस कोच ने हालाँकि स्वीकार किया कि उनकी टीम को बड़ी टीमों के खिलाफ खेलने का आदी होने में कुछ समय लगेगा।

बूचर ने कहा कि मौजूदा विश्व कप में उनकी टीम की बल्लेबाजी ने निराश किया लेकिन वह कल यहाँ अपने अंतिम मैच में कीनिया के खिलाफ जीत के साथ सकारात्मक रूप अपने अभियान का अंत करना चाहेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। हमने अपने स्पिन आक्रमण को हमारे लिए मैच जीतने के काफी मौके नहीं दिये। यह कहना मुश्किल है कि ऐसा क्यों हुआ क्योंकि हमने कड़ा अभ्यास किया। हमने अतीत में रन बनाए लेकिन इस बार ऐसा नहीं कर पाए। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi