Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दूधिया रोशनी में पाक ने किया अभ्यास

हमें फॉलो करें दूधिया रोशनी में पाक ने किया अभ्यास
मोहाली , सोमवार, 28 मार्च 2011 (23:31 IST)
दूसरा विश्व खिताब जीतने के करीब पहुँची पाकिस्तान क्रिकेट टीम बुधवार को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल में कोई जोखिम नहीं लेना चाहती।

पाकिस्तानी खिलाड़ी मैच के लिए हर संभव तैयारी करना चाहते हैं और टीम विश्व कप में भारत के खिलाफ शिकस्त के मिथक को तोड़ने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। पाकिस्तान ने विश्व कप में कभी भारत को नहीं हराया है।

टीम ने आज सुबह नेट अभ्यास में हिस्सा लिया और इसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी भारतीय टीम के अभ्यास सत्र के बाद दोबारा पीसीए स्टेडियम लौटे और दूधिया रोशनी में क्षेत्ररक्षण सत्र में हिस्सा लिया।

लेकिन सत्र की शुरुआत से पूर्व पूरी टीम ने नमाज पढ़ी और फोटोग्राफरों को टीम को एक साथ कैद करने को बेहतरीन मौका मिला। कई फोटोग्राफर अपना सामान समेट रहे थे लेकिन इस लम्हें को कैद करने के लिए उन्हें जल्दी से कैमरे उठा लिए।

नमाज के बाद टीम के सदस्य कुछ देर के लिए एक साथ बैठे और कप्तान शाहिद अफरीदी उनसे कुछ बोले। क्षेत्ररक्षण सत्र की शुरूआत फुटबॉल मैच से हुई और इसके बाद खिलाड़ियों ने अपने मैदानी क्षेत्ररक्षण को सुधारने पर ध्यान दिया। उन्हें ऊँची कैच पकड़ने का अभ्यास भी किया। तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और उनके कुछ साथियों ने पिच पर भी नजर दौड़ाई जिस पर घास छोड़ी गई है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi