Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

धोनी आगे-आगे, साक्षी पीछे-पीछे

हमें फॉलो करें धोनी आगे-आगे, साक्षी पीछे-पीछे
अहमदाबाद , मंगलवार, 22 मार्च 2011 (01:19 IST)
FILE
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी खुशकिस्मत हैं कि उन्हें साक्षी जैसी जीवन संगिनी मिली है। साक्षी अपने माही का पूरा खयाल रखती हैं।

चूँकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सख्त आदेश हैं कि मैचों के दौरान न तो खिलाड़ी पत्नी साथ रख सकते हैं और न ही गर्लफ्रेंड, लिहाजा साक्षी को अपने पति से कुछ दूरी पर चलना होता है। वैसे चाहते तो धोनी साक्षी को साथ रखने की अनुमति ले सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

साक्षी अपने पति के पास भी रहें और कोई नियम भी न टूटे, इसके लिए उन्होंने अनूठा तरीका ईजाद किया है। हालत यह है कि टीम इंडिया जहाँ भी विश्वकप के मैच खेल रही होती है, धोनी की पत्नी वहाँ पहुँच जाती हैं और उसी होटल में ठहरती हैं, जहाँ टीम इं‍डिया ठहरी हुई होती है।

साक्षी स्टेडियम में जाकर लोगों के बीच आकर्षण का केन्द्र बनने के बजाय होटल के कमरे में ही टीवी पर मैच देखती हैं ताकि मीडिया कोई नया बखेड़ा न खड़ा करे। भारतीय क्रिकेट टीम जब बेंगलुरु में 27 मार्च को इंग्लैंड के खिलाफ विश्वकप का अपना दूसरा मुकाबला खेलने पहुँची तो साक्षी भी बेंगलुरु में ही थीं और उसी होटल में रुकी थी, जहाँ टीम इंडिया थी।

20 मार्च को हुए लीग के अंतिम मुकाबले को खेलने के लिए भारतीय टीम चेन्नई पहुँची। टीम इंडिया का चेन्नई में मुकाम होटल पार्क शेरेटन था और यहीं पर साक्षी का कमरा भी बुक था। भारतीय टीम चेन्नई में मैच जीतने के बाद क्वार्टर फाइनल खेलने के लिए अहमदाबाद के लिए सोमवार को दोपहर 2 बजे रवाना हुई। टीम के रवाना होने के आधे घंटे के बाद साक्षी ने ढाई बजे की अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट पकड़ी।

चूँकि महेन्द्रसिंह धोनी अपनी पत्नी को समय नहीं दे पा रहे हैं, इसके लिए साक्षी ने दो दोस्तों को साथ लिया है और वे अपनी इन्हीं मित्रों के साथ होटल में ठहरती हैं। दरअसल साक्षी माही से दूर नहीं रह सकती इसी वजह से जहाँ-जहाँ टीम इं‍डिया जा रही है, साक्षी अपने माही के लिए पीछे-पीछे हो लेती हैं। इसे कहते हैं 'मेड फॉर ईच अदर'। (वेबदुनिया न्यूज)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi