Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पाक प्रशंसकों ने कहा - सौहार्दपूर्ण हो संबंध

हमें फॉलो करें पाक प्रशंसकों ने कहा - सौहार्दपूर्ण हो संबंध
मोहाली , गुरुवार, 31 मार्च 2011 (02:12 IST)
पाकिस्तान के काफी प्रशसंक आज यहां भारत के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने पहुँचे, जिन्होंने दोनों देशों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंधों की कामना की।

पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी के भाई मुश्ताक अफरीदी ने कहा कि ऐसे रोमाचंकारी माहौल का हिस्सा होना अच्छा लगता है। भारत और पाकिस्तान को एक-दूसरे के खिलाफ खेलते देखना अच्छा लगता है।

उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच इस तरह के मैच होते रहने चाहिए और उनका मानना है कि क्रिकेट दोनों देशों के बीच रिश्तों को सामान्य कर सकता है।

मैच को लेकर चल रही चर्चाओं, भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों के साथ अन्य उच्च अधिकारियों की मौजूदगी के बारे में मुश्ताक ने कहा कि दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों को मैच देखने के लिए पहुँचना अच्छा लगता है। मुश्ताक ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि दोनों देशों के बीच संबंध अब सुधर जाएँगे।

इस्लामाबाद के काशिफ अब्बासी और आमिर हयात खान को लगता है कि वे भाग्यशाली हैं कि वे यहाँ आकर इस ‘ऐतिहासिक क्षण’ का हिस्सा बने। भारत और पाकिस्तान के बीच 2008 में मुंबई आतंकवादी हमलों के बाद क्रिकेट संबंध खत्म हो गए थे।

पाकिस्तान के पंजाब राज्य के गर्वनर के प्रमुख सचिव अहमद नवाज सुखेरा गर्वनर के परिवार के साथ यहाँ आए हैं लेकिन अपनी सीट को ढूँढने में उन्हें 30 मिनट लग गए। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi