Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पोंटिंग को याद आए सहवाग के छक्के

हमें फॉलो करें पोंटिंग को याद आए सहवाग के छक्के
बेंगलुरू , गुरुवार, 17 मार्च 2011 (14:57 IST)
कनाडा के खिलाफ विश्वकप मैच के दौरान यहाँ ब्रेट ली और ॉन टैट जैसे तूफानी गेंदबाजों की गेंदों पर सलामी बल्लेबाज हिराल पटेल के जोरदार छक्कों से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग को वीरेंद्र सहवाग की याद आ गई। पोंटिंग ने कनाडाई बल्लेबाज पटेल की तुलना भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से कर डाली।

पटेल ने कल यहाँ 45 गेंदों में 54 रन की तेजतर्रार पारी खेली लेकिन इसके बावजूद कनाडाई टीम 211 पर ढेर हो गई और ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच सात विकेट से आसानी से जीत लिया।

पोंटिंग ने मैच के बाद कहा, ‘पटेल काफी हद तक सहवाग तरह खेले।’ पोंटिंग का मानना है कि अगर किसी टीम को वैसी शुरुआत मिलती है जैसी पटेल ने कनाडा को दी तो किसी भी मजबूत टीम के लिए वापसी करना काफी मुश्किल हो जाता है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ‘हमने विकेट हासिल करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और कनाडाई बल्लेबाजों को रोक दिया। लंबे बल्लेबाजी क्रम वाली अच्छी टीमों के खिलाफ वापसी करना कठिन होगा।’ पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अंतिम लीग मुकाबले के बारे में पोंटिंग ने कहा, ‘हम पाकिस्तान के खेल के बारे में अच्छी तरह जानते हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ खेलना हमेशा ही शानदार होता है। वे अच्छे हैं लेकिन उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ साधारण प्रदर्शन किया।’ (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi