Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मुकाबले के लिए पाक टीम चंडीगढ़ पहुँची

होटल में सुरक्षा के जबर्दस्त इंतजाम

हमें फॉलो करें मुकाबले के लिए पाक टीम चंडीगढ़ पहुँची
चंडीगढ़ , शनिवार, 26 मार्च 2011 (01:25 IST)
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ 30 मार्च को होने वाला विश्वकप सेमीफाइनल खेलने शुक्रवार को यहाँ पहुँच गई।

टीम के यहाँ पहुँचते ही होटल को जबर्दस्त सुरक्षा के बीच किले में तब्दील कर दिया गया। मीरपुर में क्वार्टर फाइनल में वेस्टइंडीज को हराने वाली पाकिस्तानी टीम दिल्ली में रूककर यहाँ पहुँची।

टीम के सदस्य, कोच वकार यूनुस और मैनेजर इंतिखाब आलम होटल ताज में अपने अपने कमरों में चले गए। टीम शनिवार की सुबह पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम पर अभ्यास करेगी, जो यहाँ से 12 किलोमीटर दूर है। भारतीय टीम के शनिवार को यहाँ पहुँचने की संभावना है।

इस बीच होटल ताज में सुरक्षा के चाक चौबंद उपाय किये गए हैं। चंडीगढ के एसएसपी (सुरक्षा) एचएस दून ने बताया कि करीब 1000 पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। विश्वकप के आयोजन स्थलों पर आतंकवादी हमलों की धमकियों के बारे में उन्होंने कहा कि हमें इसकी जानकारी है। हम सुरक्षा को लेकर कोई कोताही नहीं बरत रहे। टीमों को भी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करने के लिए कहा गया है।

उन्होंने बताया कि यदि किसी खिलाड़ी को होटल से बाहर जाना है तो उसे चार घंटे पहले सुरक्षाकर्मियों को जानकारी देने के लिए कहा गया है ताकि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जा सकें।

दून ने बताया कि पहली बार सुरक्षा के लिए जैमर भी लगाए गए हैं। मोहाली स्टेडियम भी सील कर दिया गया है, जहाँ करीब 2000 सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi