Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

युवाओं ने पाक टीम में ऊर्जा भरी-मोहसिन

हमें फॉलो करें युवाओं ने पाक टीम में ऊर्जा भरी-मोहसिन
कराची , मंगलवार, 29 मार्च 2011 (14:36 IST)
भारत के खिलाफ कल मोहाली में होने वाले विश्वकप के ‘हाईवोल्टेड’ सेमीफाइनल मुकाबले से पूर्व पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मोहसिन खान ने कहा कि युवा खिलाड़ियों के शामिल होने से विवादों से घिरी टीम ने इस टूर्नामेंट में करिश्माई प्रदर्शन किया है।

मोहसिन ने विश्वास जताया कि शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली पाक टीम भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की उपस्थिति में कल होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले में टीम इंडिया को परास्त कर देगी।

पूर्व टेस्ट खिलाड़ी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इनसे हमें काफी फायदा हुआ है। इन युवा खिलाड़ियों ने न केवल क्षेत्ररक्षण के स्तर को सुधारा है बल्कि टीम में उर्जा भी भर दी है।’ मोहसिन ने कहा कि राष्ट्रीय टीम में कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों की जगह नए खिलाड़ियों को मौका देना पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी के लिए सोची समझी रणनीति थी।

उन्होंने कहा, ‘इसका मतलब यह नहीं है कि किसी ने टीम के लिए योगदान नहीं दिया लेकिन नए खिलाड़ियों की वजह से टीम में प्रतिस्पर्धा का तत्व शामिल हो गया है और यह टीम के लिए हमेशा अच्छा होता है।’

मोहसिन ने कहा कि विश्वकप का सेमीफाइनल खेलना अपने आप में बड़ी उपलब्धि है क्योंकि पाकिस्तानी टीम ने बीते कुछ महीनों में काफी परेशानी झेली है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi