Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लक्ष्य हासिल किया जा सकता था-पोर्टरफील्ड

हमें फॉलो करें लक्ष्य हासिल किया जा सकता था-पोर्टरफील्ड
कोलकाता , बुधवार, 16 मार्च 2011 (15:49 IST)
आयरलैंड के कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड ने कहा है कल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच में 270 रन के लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था लेकिन नियमित अंतराल में विकेट गँवाने से वे इसमें सफल नहीं रहे।

उन्होंने कहा, ‘हमने शानदार शुरुआत की और शुरू में ही विकेट लेकर उन पर दबाव बना दिया। हम खुश थे कि हमें 270 रन का लक्ष्य मिला है। यह हासिल किया जा सकता था लेकिन हमने नियमित अंतराल में विकेट गँवाए।’

पोर्टरफील्ड ने कहा कि क्वार्टर फाइनल की दौड़ से बाहर होने के बावजूद उनकी टीम अब तक के प्रदर्शन से संतुष्ट है और यह टूर्नामेंट उसके लिए कई मायनों में सही रहा।

उन्होंने कहा, ‘हमने कुछ कैच छोड़े लेकिन पूरे टूर्नामेंट में हमारा क्षेत्ररक्षण अच्छा रहा। हमने सभी टीमों को कड़ी चुनौती दी और कुछ मैचों में तो अन्य टीमों पर हमारा पलड़ा भारी रहा। इस टूर्नामेंट में हमारे लिए कई सकारात्मक बातें रही।’

जे पी डुमिनी को उनकी 99 रन की जानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने स्वीकार किया कि जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे तब वह तनाव में थे।

डुमिनी ने कहा, परिस्थतियाँ अनुकूल नहीं थी और ऐसे में जितना संभव हो सके धर्य से बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण था। मैंने पहले भी कई अवसरों पर ऐसा किया है और मैं इस तरह की भूमिका अच्छी तरह से निभाता रहा हूँ। आशा है कि मैं इसे जारी रखूँगा।’ (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi