Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाहरुख मामले को लेकर सरकार सख्त

हमें फॉलो करें शाहरुख मामले को लेकर सरकार सख्त
बीकानेर (भाषा) , रविवार, 16 अगस्त 2009 (23:42 IST)
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को अमेरिकी हवाई अड्डे पर रोके जाने की कार्रवाई आक्रामक और अस्वीकार्य है तथा इस मुद्दे को अमेरिका के साथ सख्ती से उठाया जाएगा।

नागरिक उड्डयन मंत्री प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि इस मुद्दे को हम अमेरिका की सरकार के समक्ष मजबूती से उठाएँगे। धर्म या राष्ट्रीयता के कारण भारतीयों के साथ ऐसी घटनाएँ नहीं होनी चाहिए। हम इसे स्वीकार नहीं करेंगे।

विदेश राज्यमंत्री शशि थरूर ने कहा कि यह मामला आक्रामक है। थरूर ने हालाँकि यह भी कहा कि शाहरुख खान ने काफी गरिमापूर्ण तरीके से इस मामले में बातचीत की।

उन्होंने कहा कि सैकड़ों निर्दोष मुसलमानों के साथ ऐसा रोज होता है, जिनके पक्ष में एक अरब आबादी खड़ी नहीं होती। यह अमेरिकी प्रक्रिया के बारे में सवाल खड़ा करती है।

स्टार क्रिकेटर हरभजनसिंह का इस मामले में कुछ और ही मानना है। भज्जी ने कहा कि शाहरुख के साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है। इस मामले को उन्होंने नियमित प्रक्रिया करार दिया। हरभजन ने कहा कि वे कई बार इन जांच प्रक्रिया से गुजरे हैं, इसमें उन्हें कुछ भी गलत नहीं लगता।

उन्होंने कहा कि वे प्रत्येक की जाँच करते हैं। यहाँ तक कई बार मुझे भी गहन जाँच प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। यह नियमित प्रक्रिया है। हालाँकि एसआरके नामी हस्ती हैं और उनका सम्मान होना चाहिए।
अमेरिका दोबारा नहीं आना चाहूँगा : शाहरुख

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi