Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इन 6 राशियों की लड़कियां होती हैं रोमांस के मामले में भाग्यशाली

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 5 फ़रवरी 2022 (11:01 IST)
zodiac signs Astrology : ज्योतिष मान्यता के अनुसार प्यार या रोमांस के मामले में 6 राशियों की लड़कियां भाग्यशाली मानी गई है। माना जाता है कि इन्हें बहुत जल्दी ही किसी से प्यार हो जाता है और ये अपने रिश्ते को निभाना भी जानती हैं। हालांकि यह भी देखना जाना चाहिए कि उन्होंने जिसे पार्टनर बनाया है वह उनकी मित्र राशि का है या नहीं। आओ जानते हैं कि कौनसी हैं वे 6 राशियां।
 
 
मेष राशि : कहते हैं कि मेष राशि की लड़कियां प्रेम प्यार को लेकर बहुत उत्साहित होती है। उन्हें पहली ही नज़र में किसी से प्रेम हो जाता है। इस राशि की लड़कियों को अपने पार्टनर से बहुत अपेक्षा रहती है और इन्हें क्रोध भी बहुत जल्दी आता है। हालांकि यह रिश्‍ता निभाना अच्छे से जानती है।
 
 
कर्क राशि : प्यार के मामले में इस राशि की लड़कियां बहुत ही भावुक होती है। प्यार इनके लिए सबकुछ होता है। यह अपने पार्टनर को बहुत चाहने वाली होती हैं और अपने प्यार का खुलकर इजहार करती हैं। यह अपने पार्टननर की भावनाओं को भी अच्छे से समझती हैं।
 
मिथुन राशि: इस राशि की लड़कियां बहुत ही ज्यादा रोमाटिंक होती हैं और यह अपनी लव लाइफ का भरपूर आनंद लेना चाहती हैं। यह अपने पार्टनर से जुड़े रहने के लिए बहुत कुछ करती हैं और हमेशा कुछ न कुछ शरारतें भी करती रहती हैं। इनका पर्टनर भी इन्हें बहुत प्यार करता है।
 
 
सिंह राशि: इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर का दिल जीतने में माहिर होती हैं। यह अपने पार्टनर से इस कदर प्यार करती हैं कि वह इनके प्यार में पागल जैसा हो जाता है। हालांकि इन राशि की लड़कियों को क्रोध भी जल्दी से आ जाता है क्योंकि यह सचाई और ट्रांसपेरेंसी को पसंद करती हैं।
 
तुला राशि: इस राशि की लड़कियों का रोमांस के मामले में कोई मुकाबला नहीं क्योंकि इस राशि का ग्रह स्वामी शुक्र है जो रोमांस का ही ग्रह है। इस राशि की लड़कियों की ओर स्वत: ही लोग आकर्षित हो जाते हैं परंतु इस राशि की लड़कियां जिससे भी प्यार करती हैं उसके प्रति समर्पित रहती हैं और इनका पार्टनर भी इन्हें बहुत प्यार करने वाला होता है।
 
कन्या राशि : इस राशि की लड़कियां अपने प्यार को लेकर बहुत भावुक होती हैं और इनकी दुनिया इनके पार्टनर के आसपास ही सिमटी होती हैं। यह अपने पार्टनर को लुभाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वसंत पंचमी : आज है विद्या की देवी सरस्वती का दिन, इन शुभ मंत्रों से कर लीजिए मां शारदा को प्रसन्न