Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Sun Transit : सूर्य कन्या संक्रांति के साथ ही 3 राशियों की चमक जाएगी किस्मत

webdunia
17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करेगा

खूब फायदे में रहेगी 3 राशियां  
 
सूर्य देव राशि कन्या में प्रवेश को कहते हैं सूर्य कन्या संक्रांति
 
3 राशि वालों को करियर में अपार सफलता मिलने की संभावना
 
बुधादित्य योग का होगा निर्माण 
 
सूर्य ग्रह जब भी राशि बदलता है तो संक्रांति मनाई जाती है। 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करेगा इसलिए इस दिन कन्या संक्रांति मनाई जाएगी। कन्या राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं और बुध इस समय इसी राशि में विराजमान भी हैं।
 
कन्या राशि में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण होगा। ज्योतिष अनुसार ये योग शुभ फल देने वाला माना जाता है। सूर्य देव कन्या राशि में 17 अक्टूबर तक रहेंगे। सूर्य का राशि गोचर 3 राशि वालों को देगा चमकदार सफलता.... 
 
कर्क: अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। इस अवधि में लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं तो ये समय आपके इस काम के लिए अनुकूल रहेगा। बिजनेस में भी सफलता मिलने के जबरदस्त योग बन रहे हैं। वाहन खरीदारी की योजना बना सकते हैं। संपत्ति मामलों में आपको फायदा मिल सकता है।
 
वृश्चिक: गोचर अनुकूल साबित होगा। कार्यक्षेत्र में आपको लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। इस अवधि में आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे। फंसा हुआ धन भी इस अवधि में प्राप्त हो सकता है। यात्रा से विशेष लाभ प्राप्त होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। अन्य माध्यमों से भी धन प्राप्ति होने के आसार रहेंगे। 
 
धनु: मेहनत का उचित फल प्राप्त होगा। बिजनेस में भी लाभ प्राप्त होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हे इस अवधि में अच्छी नौकरी के ऑफर आ सकते हैं। कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी। बॉस के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। खर्च बढ़ेंगे लेकिन चिंता की जरूरत नहीं है क्योंकि पैसों की इस अवधि में कोई कमी नहीं रहेगी।

webdunia

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

तेजा दशमी के 10 शुभ उपाय