Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Venus Planet Transit in Sagittarius : शुक्र के राशि परिवर्तन से 5 राशियां होंगी मालामाल

webdunia
Venus Transit in Sagittarius

प्रेम, कला, सुंदरता, काम-वासना और ऐश्वर्य का कारक शुक्र 21 नवंबर को गुरु की राशि धनु में गोचर कर रहा है। शुक्र के इस गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। राशियों पर ये प्रभाव अच्छा और बुरा दोनों हो सकता है। लेकिन ऐसी 5 राशियां हैं जिन्हें शुक्र के गोचर से बहुत अधिक फायदा हो सकता है। ये 5 राशियां इस प्रकार हैं....
 
मेष राशि वालों की कुंडली में शुक्र का गोचर भाग्य भाव में होगा। इस दौरान आपके भाग्य में वृद्धि होगी। आपके कार्य सिद्ध होंगे। आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। विदेशी व्यक्ति अथवा विदेशी कंपनियों में सर्विस हेतु आवेदन करना चाहें तो लाभ के अच्छे योग बनेंगे।
मिथुन राशि वालों के लिए सप्तम भाव में शुक्र व्यापार की दृष्टि से उत्तम रहेगा। आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी। जीवनसाथी का प्रेमपूर्ण व्यवहार आपकी मैरिड लाइफ में ताजगी लाएगा। यदि आप प्रेम विवाह भी करना चाहें तो अवसर अच्छा है लाभ उठा सकते हैं। इस दौरान आपको भरपूर सहयोग मिलेगा इसलिए, नौकरी हेतु आवेदन कर सकते हैं।
शुक्र ग्रह सिंह राशि वालों की कुंडली में पंचम भाव में प्रवेश करेगा। शुक्र का इस भाव में जाना किसी वरदान से कम नहीं होगा। उच्च शिक्षा में सफलता के योग एवं संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नव दंपति के लिए संतान प्राप्ति । आपके द्वारा लिए गए निर्णय की सराहना होगी। समाज के प्रभुत्वशाली लोगों से मेलजोल बनाकर रखें। इससे आपको फायदा होगा।
धनु राशि वालों के जीवन में शुक्र का गोचर धन, वैभव और समृद्धि लेकर आएगा। इसके प्रभाव से आपके कार्य व्यापार में उन्नति और सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों के लिए परिवर्तन लाभदायक सिद्ध होगा। महिला वर्ग के लिए स्वभाव में नम्रता बनाए रखना आवश्यक है।
कुंभ राशि के जातकों को शुक्र के गोचर का फायदा मिलेगा। इस दौरान आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। आय प्राप्ति के साधन बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार एवं व्यापार में उन्नति भी होगी। समाज के संभ्रांत लोगों से सहयोग मिलेगा। अपने स्वभाव में उग्रता न आने दें और परिवार का माहौल खुशनुमा बनाए रखें। नव दंपत्ति के लिए संतान प्राप्ति का योग भी बन रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Venus transit in 2019-2020: इस साल शुक्र कब-कब बदलेंगे अपनी चाल, जानिए सारे गोचर एक साथ