नौकरी चाहिए तो मेहनत और प्रयास के साथ इन्हें भी आजमाइए

प्रियेश खंडेलवाल

जी हां, अगर आपकी नौकरी नहीं लग रही है या आप नौकरी या रोजगार संबंधी समस्या से परेशान हैं तो हर तरह की मेहनत और प्रयत्न के साथ इन्हें भी जरूर आजमाइए.... 
 
1. शुक्रवार को भुने हुए चने, गुड और खटटी मीठी गोलियां 8 तक के बच्चों को बांटें। 
 
2.  एक नारियल का गोला लें और उसमे छेद करें। अब इस छेद में घी और शक्कर का बूरा भरें। अब इस नारियल गोले को मंगलवार के दिन किसी बरगद के पेड़ के नीचे या चीटियों वाले स्थान पर रख आएं। 
 
 तीन से 5 बार ऐसा करें... आपको अवश्य लाभ होगा। 
 
3. मंगलवार रात 12 बजे एक चौराहे जाकर एक दाग रहित नींबू की चार फांके करें और चारों दिशाओं में फेंककर वापस आ जाएं... लेकिन दो बातों का ध्यान रखना है एक तो पलट कर न देखें और दूसरा विश्वास रखें ... 
 
4. शुक्रवार को बगैर खोले एक ताला खरीदकर लाएं ओर रात को उसे सिरहाने रखकर सोएं। अगले दिन सुबह नहाकर मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थान पर जाएं और उस ताले को चाबी सहित वहीं रखकर आ जाएं। जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा और आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा। 
5. किसी भी सिद्ध गणेश मंदिर में जाकर अपनी समस्या या इच्छा को मन में बोलकर उल्टा स्वास्तिक बना दें और आ जाएं। इसके बाद जब भी आपका कार्य पूर्ण हो जाए वापस जाकर सीधा स्वास्तिक बना दें। 

(इस लेख में व्यक्त विचार/विश्लेषण लेखक के निजी हैं। इसमें शामिल तथ्य तथा विचार/विश्लेषण वेबदुनिया के नहीं हैं और वेबदुनिया इसकी कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेती है)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख गुड़ी पड़वा पर आमंत्रित कर लें मां लक्ष्मी को, 11 सच्ची कौड़ियां कर देंगी मालामाल