Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

15 मार्च को सूर्य के मीन राशि में जाने से 5 राशियों को झेलना पड़ेगा कष्ट

हमें फॉलो करें 15 मार्च को सूर्य के मीन राशि में जाने से 5 राशियों को झेलना पड़ेगा कष्ट
, मंगलवार, 15 मार्च 2022 (06:59 IST)
Sun Transit in Pisces: 15 मार्च 2022 मंगलवार को सूर्य शनि की मीन राशि से निकलकर गुरु की मीन राशि में प्रवेश करेगा। सूर्य और गुरु आपस में मित्र है। यहां सूर्य की बुध के साथ युति देखने को मिलेगी। आओ जानते हैं कि सूर्य के मीन राशि में प्रवेश से किन 5 राशियों को कष्ट झेलना पड़ सकता है।
 
 
सूर्य के मीन राशि में जाने से 5 राशियों को झेलना पड़ सकती है परेशानी: ( Surya ka meen rashi me gochar 2022)
 
 
मेष (mesh): सूर्य आपकी राशि के बारहवें भाव में गोचर करेगा। शिक्षा, करियर और यात्रा की दृष्टि से यह गोचर शुभ है परंतु संबंधों के लिहाज से यह समय अनुकूल नहीं है। हालांकि नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे और यदि आप व्यापारी हैं तो निवेश के लिए यह समय अनुकूल है।
 
 
सिंह (sinh): सूर्य आपकी राशि के आठवें भाव यानी की अनिश्चितता और रहस्य के भाव में गोचर करेगा। इस दौरान आपको अचानक लाभ या नुकसान हो सकता है। नौकरीपेशा को काम को लेकर कुछ समस्याएं हो सकती हैं। व्यापारी को जोखिम उठाने से बचना होगा और किसी भी प्रकार के सौदे को अभी टालना होगा। आपको अपने स्वभाव पर कंट्रोल रखना होगा। 
 
कन्या (kanya): सूर्य आपकी राशि के सातवें भाव में गोचर करेगा। व्यापार में यह समय औसत साबित होगा। नौकरीपेशा हैं तो कार्यस्थल पर किसी के साथ वाद विवाद होने की संभावना है। इस दौरान आपका स्वभाव चिड़चिड़ा और गुस्से वाला हो सकता है जिसके चलते परिवार में तनाव रहेगा। 
 
मकर (makar): सूर्य आपकी राशि के तीसरे भाव में गोचर करेगा। कार्य के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है लेकिन सफलता के प्रति आशंका है। नौकरीपेशा हैं तो आपकी इच्‍छा के विरुद्ध आपका स्थानांतरण हो सकता है। दौरान आप स्वभाव से गुस्सैल लेकिन स्पष्टवादी रह सकते हैं। परिवार में माहौल ठीक नहीं रहेगा।
 
कुंभ (kumbh): सूर्य आपकी राशि के दूसरे भाव में गोचर करेगा। इस दौरान यदि आप नौकरीपेशा हैं तो सहकर्मियों से विवाद हो सकता है। साझेदारी का व्यापार है तो उसमें उतार चढ़ाव-देखने को मिल सकते हैं। हालांकि जीवनसाथी से संबंध अच्‍छे रहेंगे।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

15 मार्च 2022 : मेष, मिथुन, कन्या राशि को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें बाकी राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन क्या कहती है आपकी राशि