Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Auto Expo 2023 : Honda ने दिखाई अपनी नई SUV की झलक, क्या ऑटो एक्सपो में होगी लॉन्च

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 9 जनवरी 2023 (17:16 IST)
Honda जल्द ही एक SUV लॉन्च करेगी। Honda अपनी नई एसयूवी कार का आज ऑफिसियल टीजर भी जारी कर दिया। कल होंडा ने एक ट्वीट पोस्ट किया था। इसमें 9 जनवरी को कुछ अपडेट देने की बात कही थी। अब माना जा रहा है कि ऑटो एक्पो 2023 में टाटा नई एसयूवी को प्रदर्शित कर देगी।

यह भी स्पष्ट हो गया है कि होंडा कि ये नई एसयूवी सिर्फ पेट्रोल या फिर हाइब्रिड पॉवरट्रेन के साथ आएगी। डीजल वाला मॉडल इस एसयूवी में नहीं आएगा।
टाटा अप्रैल में अपनी अपकमिंग एसयूवी को लॉन्च करे, क्योंकि 1 अप्रैल से BS6 का स्टेज-2 एमिशन नॉर्म्स लागू होगा। इस नियम के लागू होने के साथ ही कंपनियां BS6 स्टेज-1 पर आधारित मौजूदा कारों की बिक्री नहीं कर सकेंगी और उन कारों का रजिस्ट्रेशन भी नहीं होगा।

खबरों के मुताबिक ऑटो एक्सपो में इसके फीचर्स का खुलासा हो जाए। यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि होंडा कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च करेगी या फिर मिड साइज SUV कार लॉन्च करेगी।

तस्वीरों देखकर माना जा रहा है कि होंडा मिड साइज SUV लॉन्च करेगी। हालांकि इसे लेकर भी ऑटो एक्सपो में खुलासा हो सकता है। अभी तो टीजर जारी कर टाटा ने सभी उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शिवराज सरकार के खिलाफ करणी सेना की हुंकार, बोले जीवन सिंह शेरपुर, बनाया है तो बिगाड़ेंगे भी, 230 विस सीटों पर आंदोलन का एलान