Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Mahindra XUV700 से उठा पर्दा, बोल्ड लुक के साथ मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स, जानिए क्या है कीमत

हमें फॉलो करें Mahindra XUV700 से उठा पर्दा, बोल्ड लुक के साथ मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स, जानिए क्या है कीमत
, शनिवार, 14 अगस्त 2021 (18:43 IST)
Mahindra ने अपनी एसयूपी XUV700 से पर्दा उठा दिया है। इस कार के दर्जनों स्पाय तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज की गई थी। यह एसयूवी अपनी पावर-पैक ड्राइव और अपनी बोल्ड एक्सटीरियर स्टाइल के साथ कई धमाकेदार फीचर्स के साथ आई है। इसे पेट्रोल-डीजल दोनों इंजन वैरिएंट में पेश किया गया है।
 
Mahindra XUV700 इस साल अक्टूबर में लांच करेगी। XUV700 में रेडियो, ब्लूटूथ और यूएसबी सहित सभी स्टीरियो स्रोतों के लिए सोनी की प्रीमियम साउंड सिस्टम तकनीक है, जो सफर करने वालों को साउंड का एक नया आयाम देगी।
 
कैसा है डिजाइन और लुक : डिजाइन और लुक के मामले में यह SUV काफी पॉवरफुल है और इसे देख कर कहा जा सकता है कि रोड प्रेजेंस के मामले में यह सेगमेंट में बेस्ट है। एसयूवी में दिए गए फ्रंट ग्रिल में बाहर की तरफ झुके हुए वर्टिकल बार लुक को और शानदार बनाते हैं।
 
इसमें आपको नए डिजाइन के हेडलैंप्स देखने को मिलेंगे जो काफी बड़े C शेप DRLs के साथ आते हैं। ये डीआरएल नीचे बंपर तक जाते हैं। SUV में पॉप-आउट डोर हैंडल दिए गए हैं, जो बॉडी में छिप जाते हैं। ट्विन फाइव स्पोक अलॉय वील्ज से लैस XUV700 में काफी बड़ी और ऐंगुलर टेल-लाइट्स दी गई हैं, जो इसके रियर लुक बेहद प्रीमियम बनाती हैं। 
webdunia
कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं किया है। कंपनी के मुताबिक कार में World Class Safety दी गई है।  महिंद्रा ने इस एसयूवी में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर दिए हैं। इनमें फ्लश डोर हैंडल और ऑटो बूस्टर लैंप्स के अलावा कई और फीचर भी शामिल हैं। XUV700 कंपनी की पहली SUV है, जो महिंद्रा के नए 'Twin Peaked' लोगो के साथ पेश की गई है।
webdunia
कैसा है इंजन : महिंद्रा XUV700 दो इंजन ऑप्शन में पेश किया गया है। इसका mHawk डीजल इंजन (मैनुअल) 420Nm के टॉर्क के साथ 185PS की पावर जेनेरेट करेगा। इस इंजन के साथ आने वाले ऑटोमैटिक वेरियंट में 450Nm का टॉर्क मिलेगा। XUV700 में मिलने वाला दूसरा इंजन Turbocharged mStallion Gasoline इंजन है, जो 200PS की पावर और 380Nm का टॉर्क पैदा करता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जानिए आजादी के पहले देश में क्या चल रहा था?