Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Audi Q3 2022 : ऑडी की सस्ती SUV भारत में फिर हुई लांच, 7.3 सेकंड में 100 Kmph की रफ्तार

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 30 अगस्त 2022 (20:46 IST)
जर्मनी की लक्जरी कार कंपनी ऑडी वैश्विक आपूर्ति चिंताओं के बावजूद इस साल भारतीय बाजार में अपनी बिक्री में दो अंकीय वृद्धि बरकरार रखने में सफल रही है। कंपनी को भरोसा है कि आगामी त्योहारी मौसम में उसकी बिक्री में और तेजी आएगी। 2 साल बाद क्यू3 अब फिर से भारतीय बाजार में लांच किया गया है। 
 
ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा कि कंपनी भारतीय बाजार को लेकर काफी आशान्वित है। उन्होंने कहा कि घरेलू मांग में तेजी का सिलसिला त्योहारी मौसम में और जोर पकड़ने की उम्मीद है।
 
भारतीय बाजार में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए ऑडी ने मंगलवार को अपने लोकप्रिय मॉडल क्यू3 को नए सिरे से पेश किया। 2 साल के अंतराल के बाद क्यू3 अब फिर से भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी शोरूम कीमत 44.89 लाख रुपए रखी गई है।
 
जनवरी-जून, 2022 के दौरान कंपनी की खुदरा बिक्री 49 प्रतिशत बढ़कर 1,765 इकाई हो गई जबकि एक साल पहले की पहली छमाही में कंपनी ने 1,181 इकाइयों की बिक्री की थी।
 
इस संदर्भ में ढिल्लन ने कहा कि नि:संदेह पहली छमाही अच्छी रही। अब हम दहाई अंकों में उच्च वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन वैश्विक चुनौतियों को देखते हुए कोई सटीक अनुमान नहीं दिया जा सकता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मेरठ में बैंक मैनेजर की 8 माह की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या