Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Thar 2020 के 500 यूनिट्स सिर्फ 2 दिन में डिलीवर करेगी Mahindra

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 7 नवंबर 2020 (20:55 IST)
मुंबई। महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी नई ‘थार एसयूवी’ की दो दिन के भीतर 500 इकाई की आपूर्ति करेगी। दिवाली से पहले कंपनी ने 7 और 8 नवंबर को इसे देशभर में पहुंचाने का निर्णय किया है।
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक विज्ञप्ति में कहा कि थार की आपूर्ति उसके उपलब्ध विभिन्न संस्करण के लिए हासिल हुई बुकिंग के आधार पर की जाएगी।
कंपनी इस नए संस्करण की पहली इकाई की आपूर्ति पहले ही कर चुकी है। इस पहली इकाई के लिए सितंबर में बोलियां लगाई गई थीं और सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को कार भेज दी गई है।
 
कंपनी ने कहा कि वह देशभर में 7 और 8 नवंबर को नई थार की वृहद आपूर्ति पर काम कर रही है। दिवाली के त्योहार से पहले वह इस कार की 500 इकाई की आपूर्ति इन दो दिन में करेगी।
 
कंपनी के वाहन कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय नकरा ने कहा कि हम देशभर में 500 नई थार की आपूर्ति करने को लेकर रोमांचित है। हम जैसे ही अपनी आपूर्ति शुरू करेंगे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि आगे ग्राहक के लिए पूरी प्रक्रिया आसान हो।
 
कंपनी ने नई थार को दो मॉडल एएक्स और एलएक्स में पेश किया है। इसकी शोरूम कीमत 9.8 लाख रुपये से 13.75 लाख रुपए के बीच है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बांग्लादेश में ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए खुला पहला मदरसा