Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Royal Enfield इस साल कराएगी रॉयल सवारी, कई नई बाइक करेगी लांच

webdunia
रविवार, 13 जून 2021 (14:12 IST)
नई दिल्ली। मध्यम आकार की मोटरसाइकल विनिर्माता रॉयल एनफील्ड को उम्मीद है कि नए उत्पादों की पेशकश के मामले में चालू वित्त वर्ष उसके लिए सबसे अच्छा रहेगा। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि चालू वित्त वर्ष में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए कई नए मॉडल पेश किए जाएंगे।

आयशर मोटर्स की इकाई ने कहा कि उसके कई उत्पाद पाइपलाइन में हैं, जिन्हें आगामी दिनों में बाजार में उतारा जा सकता है। रॉयल एनफील्ड के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विनोद के दसारि ने विश्लेषक कॉल में कहा, वास्तव में इस साल संभवत: रॉयल एनफील्ड द्वारा सबसे अधिक नए उत्पाद पेश किए जाएंगे। हम इसको लेकर काफी रोमांचित हैं।

उन्होंने कहा कि फिलहाल कोविड-19 की अड़चनों के चलते कंपनी प्रत्येक तिमाही में एक नया मॉडल पेश करना जारी रखेगी। दसारि ने कहा, अभी महामारी की वजह से कुछ विलंब हो रहा है, लेकिन जल्द कुछ बड़े मॉडल आ रहे हैं। हम इसको लेकर काफी रोमांचित हैं। हमें इसके लिए मार्केटिंग करनी होगी और बाजार की तैयारियों को पूरा करना होगा।

आयशर मोटर्स के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ सिद्धार्थ लाल ने कहा कि रॉयल एनफील्ड नए मॉडलों के विकास में काफी सावधानी बरत रही है, जिससे कि वह वैश्विक प्रतिस्पर्धा का मुकाबला कर सके।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फोन टैपिंग पर राजस्थान की सियासत में बवाल, कांग्रेस विधायक ने लगाया गंभीर आरोप