Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Tata Motors ने Tiago के लिमिटेड वर्जन को किया लांच, जानिए क्या है खास फीचर्स

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 30 जनवरी 2021 (16:35 IST)
टाटा मोटर्स ने शनिवार को अपनी इंट्री लेवल की हैचबैक टियागो का सीमित संस्करण ट्रिम पेश किया है। दिल्ली शोरूम में इसकी कीमत 5.79 लाख रुपए होगी। टाटा मोटर्स ने बयान में कहा कि एक साल पहले ही इस मॉडल का उन्नत संस्करण पेश किया गया था। नए संस्करण में ब्लैक अलॉय व्हील, सेंसर के साथ रिवर्स पार्किंग डिस्प्ले, वॉयस कमांड आदि नए फीचर जोड़े गए हैं।
 
टाटा मोटर्स यात्री वाहन कारोबार इकाई के प्रमुख (विपणन) विवेक श्रीवास्तव ने कहा कि टियागो को 2016 में पेश किया गया था। यह अपने खंड का सफल मॉडल है और सभी ने इसकी सराहना की है। 
 
इस मॉडल का भारत चरण-छह संस्करण 2020 में पेश किया गया था। उन्होंने कहा कि इस समय सड़क पर 3.25 लाख टियागो दौड़ रही हैं। इस मॉडल को बाजार से जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है।
 
Tata Tiago एक एंट्री लेवल हैचबैक कार है। भारत में अभी इसका पेट्रोल वर्जन है। टियागो में 1199 सीसी का इंजन है जो कि 6000 Rpm पर 84.48 Hp की पावर और 3300 Rpm पर 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। टियागो का इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।
webdunia
सेफ्टी फीचर्स : टाटा टियागो में सेफ्टी फीचर भी अच्छे दिए गए हैं। इसकी सेफ्टी को Global NCAP में 5 में से 4 स्टार दिए गए हैं। ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Tata Tiago के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। Tiago के फ्रंट में इंडीपेंडेंट, लोअर विशबॉन, मैकरफर्शन स्ट्रट टाइप सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग माउटेंड ऑन हाइड्रॉलिक शॉक अब्सोर्बर के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इस महिला ने 10 साल तक मां के शव को फ्रीजर में छिपाकर रखा!