Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

Yamaha ने भारतीय बाजार में लांच किया हाइब्रिड स्कूटर RayZR, कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

हमें फॉलो करें Yamaha ने भारतीय बाजार में लांच किया हाइब्रिड स्कूटर RayZR, कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स
, मंगलवार, 7 सितम्बर 2021 (17:33 IST)
Yamaha मोटर इंडिया ने भारतीय बाजार में नई हाइब्रिड स्कूटर RayZR को लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और नई टेक्नोलॉजी से लैस से इस स्कूटर को दो वेरिएंट में लांच किया गया है। इसमें RayZR 125 Fi हाइब्रिड और स्ट्रीट रैल हाइब्रिड शामिल हैं। स्कूटर की शुरुआती कीमत 76,830 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।
 
फीचर्स की बात करें तो Yamaha ने अपने इस स्कूटर में 125cc की क्षमता का एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड सिंगल सिलेंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 8Hp की पावर और 10.3Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसका कुल वजन 99 किलोग्राम है।

ये दोनों मॉडल Yamaha के स्मार्ट मोटर जेनरेटर (SMG) सिस्टम से लैस हैं। हाइब्रिड सिस्टम स्कूटर के माइलेज को और भी बेहतर बनाता है। कंपनी के मुताबिक SMG सिस्टम चढ़ाई वाले रास्तों पर राइडिंग के समय डगमगाने के कारण होने वाली असुरक्षा को कम करता है।
 
कंपनी के मुताबिक Ray ZR को नई जनरेशन को देखकर तैयार किया गया है, वहीं स्ट्रीट रैली मॉडल 18 से 25 साल तक के युवाओं के लिए उपयुक्त होगा। इसे कंपनी ने थोड़ा स्पोर्टी लुक और डिजाइन दिया है। स्कूटर कुल 7 रंगों के साथ बाजार में लांच की गई है। इसमें कुछ रंग नए भी हैं।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Airtel ने 5G नेटवर्क पर क्लाउड गेमिंग का टेस्ट, यह आया नतीजा